28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दालान में सोये युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार की हत्या

ओकरी ओपी क्षेत्र के मषाढ़ गांव में मंगलवार की रात सोये अवस्था में एक युवक को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. मृत युवक विष्णु देव राम का पुत्र अनिकेत कुमार उर्फ पारस (30 वर्ष) बताया जाता है.

जहानाबाद/मोदनगंज

. ओकरी ओपी क्षेत्र के मषाढ़ गांव में मंगलवार की रात सोये अवस्था में एक युवक को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. मृत युवक विष्णु देव राम का पुत्र अनिकेत कुमार उर्फ पारस (30 वर्ष) बताया जाता है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल लाया, जहां उसका पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजन को अंतिम संस्कार के लिए शव को सुपुर्द कर दिया गया है. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि अनिकेत मंगलवार की रात 12 बजे गांव के ही ब्रह्मस्थान से अखंड-कीर्तन गा कर लौटा था और घर के बगल में जितेंद्र ठाकुर के दालान में सो गया था. इसी क्रम में हथियारबंद अपराधियों ने सोये अवस्था में सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी. घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह में मृतक की मां उसे उठाने गयी, तो देखा कि वह खून से लथपथ पड़ा है. इसके बाद वह चीत्कार मारकर रोने लगी. रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो देखा कि युवक मृत पड़ा है. मौत की खबर गांव में आग की तरह फैल गयी और कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल कायम रहा. मृतक के चचेरा भाई पिंटू कुमार ने बताया है कि अनिकेत छह बहन और एक भाई था जो नौकरी की तैयारी कर रहा था. सुबह जब लोगों ने दालान में अनिकेत को खून से लतपथ शव देखा तो परिवार वालों में चीख-पुकार मच गयी. वहीं ग्रामीणों ने ओकरी ओपी को इस घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही ओकरी पुलिस ने गांव में जाकर शव को कब्जे में लेकर जहानाबाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, युवक की हत्या के बाद स्थानीय पुलिस कई संदिग्ध को पकड़कर पूछताछ कर रही है, ताकि हत्या के कारणों का कुछ पता चल सके लेकिन देर शाम तक पुलिस को कुछ भी अता-पता नहीं चल पायी थी. इधर, पुलिस मृत युवक मोबाइल पर हुई बातचीत एवं तकनीकी बिंदु के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी है. फिलहाल परिवार वालों ने हत्या के पीछे क्या वजह है, यह स्पष्ट नहीं किया है, न ही पुलिस को कोई लिखित शिकायत दी गयी है. बताया जाता है कि युवक हाल के दिनों में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान स्थानीय बूथ पर पोलिंग एजेंट के रूप में काम किया था जिसमें वह बोगस वोटिंग करने से कई लोगों को रोका था. वहीं कुछ लोग युवक की हत्या को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर देख रहे हैं. इधर, घोसी डीएसपी संजीव कुमार ने बताया है कि हत्या के कारणों का पता करने में पुलिस जुटी है. फिलहाल पुलिस कई लोगों को पकड़कर पूछताछ कर रही है. परिजन भी हत्या के पीछे क्या वजह है, कुछ नहीं बता पा रहे हैं, न ही शिकायत दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें