36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहार युवा मोर्चा की प्रखंड स्तरीय कमेटी का गठन

लालगंज : लालगंज बाजार स्थित जयनारायण शर्मा के आवास पर बिहार अनुसूचित जनजाति लोहार युवा मोर्चा की प्रखंड स्तरीय कमेटी के गठन को लेकर बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता डॉ अरुण ठाकुर ने की. संचालन श्रवण शर्मा एवं लखिंद्र शर्मा ने किया. इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए लोहार अनुसूचित जाति कल्याण समिति […]

लालगंज : लालगंज बाजार स्थित जयनारायण शर्मा के आवास पर बिहार अनुसूचित जनजाति लोहार युवा मोर्चा की प्रखंड स्तरीय कमेटी के गठन को लेकर बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता डॉ अरुण ठाकुर ने की.
संचालन श्रवण शर्मा एवं लखिंद्र शर्मा ने किया. इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए लोहार अनुसूचित जाति कल्याण समिति बिहार के अध्यक्ष डॉ सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि बिहार के लोहार युवाओं का केंद्र सरकार की नौकरी में चयन के बावजूद केंद्र सरकार के जनजातीय मेमो नियुक्ति नहीं हो रही है.
केंद्रीय विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय जनजातीय मंत्री एवं अन्य मंत्रियों से मिल कर समाधान का अनुरोध किया है. इस दौरान संगठन के प्रखंड स्तरीय सामान्य एवं युवा प्रकोष्ठ की कमेटी का गठन किया गया. सामान्य कमेटी के लिए जयनारायण शर्मा को अध्यक्ष, पांचू शर्मा, बाला लखिंद्र शर्मा एवं यदुनंदन शर्मा को उपाध्यक्ष, डॉ अरुण शर्मा को सचिव, राजवंशी शर्मा को महासचिव, सुरेंद्र शर्मा को कोषाध्यक्ष तथा प्रो योगेंद्र ठाकुर को संगठन मंत्री चुना गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें