1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. ration on raffle card of beneficiary rationing woman complains to mp chirag paswan

चिराग पासवान से महिला ने लगाई मदद की गुहार, राशन मांगने पर डिलर करता है दुर्व्यवहार...

जिले के अलीगंज प्रखंड क्षेत्र के अलीगंज निवासी एक लाभुक ने सांसद को आवेदन देकर अपने राशन कार्ड पर डीलर द्वारा राशन उठाव किए जाने की शिकायत की है. इसे लेकर अलीगंज निवासी शैलेंद्र कुमार की पत्नी गिरजा देवी ने सांसद चिराग पासवान को आवेदन लिखा है. उन्होंने अपने दिये आवेदन में बताया कि मेरे नाम से राशन कार्ड निर्गत किया गया है. लेकिन जन वितरण प्रणाली विक्रेता सुरेश चौधरी मनमाने तरीके से मेरे राशन कार्ड पर उठा कर रहा है.वहीं राशन मांगने पर डीलर दुर्व्यवहार करता है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
महिला ने सांसद चिराग पासवान से की शिकायत
महिला ने सांसद चिराग पासवान से की शिकायत
प्रभातखबर

जमुई : जिले के अलीगंज प्रखंड क्षेत्र के अलीगंज निवासी एक लाभुक ने सांसद को आवेदन देकर अपने राशन कार्ड पर डीलर द्वारा राशन उठाव किए जाने की शिकायत की है. इसे लेकर अलीगंज निवासी शैलेंद्र कुमार की पत्नी गिरजा देवी ने सांसद चिराग पासवान को आवेदन लिखा है. उन्होंने अपने दिये आवेदन में बताया कि मेरे नाम से राशन कार्ड निर्गत किया गया है. लेकिन जन वितरण प्रणाली विक्रेता सुरेश चौधरी मनमाने तरीके से मेरे राशन कार्ड पर उठा कर रहा है.

वह मेरे साथ दुर्व्यवहार करता है...

उन्होंने बताया कि मैं जब भी उसे राशन मांगने जाती हूं तब मुझसे यह कहा जाता है कि मेरे नाम से राशन कार्ड ही नहीं बना है, जबकि मुझे जानकारी है कि मेरे नाम से राशन कार्ड निर्गत किया गया है. जिसका संख्या भी मेरे पास उपलब्ध है. उसने बताया कि बीते 3 महीने से यह परेशानी हो रहा है, जहां एक तरफ लोगों के समक्ष भोजन की समस्या उत्पन्न हो गई है. वहीं दूसरी तरफ डीलर के द्वारा मनमानी करने में काफी परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा कि मैं जब भी डीलर से अनाज मांगने जाती हूं, वह मेरे साथ दुर्व्यवहार करता है और मुझे वहां से भगा देता है. महिला ने सांसद से मामले में हस्तक्षेप कर न्याय दिलाने की मांग की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें