27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी के 14 महीने बाद ही विवाहिता की गला दबाकर हत्या, आरोपित घर छोड़कर फरार

सिधवलिया थाना क्षेत्र के सुपौली गांव में शादी के महज 14 माह बाद ही दहेज के लिए ससुराल वालों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद शव को कमरे में छोड़कर फरार हो गये.

महम्मदपुर. सिधवलिया थाना क्षेत्र के सुपौली गांव में शादी के महज 14 माह बाद ही दहेज के लिए ससुराल वालों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद शव को कमरे में छोड़कर फरार हो गये. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृत महिला सलेहपुर निवासी धर्मेंद्र महतो की पुत्री निप्पू कुमारी थी. परिजनों के अनुसार 22 फरवरी 2023 को थाना क्षेत्र के सुपौली गांव के शिवरतन महतो के पुत्र रवि से निप्पू कुमारी की शादी हुई थी. दहेज में निप्पू के पिता धर्मेंद्र महतो ने एक लाख रुपये और किस्त पर एक बाइक खरीद कर दी थी. वहीं, शादी के बाद से ही पांच लाख रुपये के लिए निप्पू के पति रवि द्वारा निप्पू को प्रताड़ित किया जाने लगा. इसकी शिकायत निप्पू आये दिन अपने मायके में करती थी. इस बीच निप्पू की मां कोशिला देवी ने फाइनेंस कम्पनी से 70 हजार लोन लेकर फिर अपने दामाद को दिये. वहीं, दो माह पहले ही निप्पू को एक पुत्र भी हुआ है, लेकिन धीरे-धीरे निप्पू के पति रवि की डिमांड बढ़ते ही जा रही थी. इसको निप्पू के माता-पिता पूरा नहीं कर पा रहे थे. अंततः दहेजलोभी ससुराल वालों ने शनिवार की रात गला दबाकर कर निप्पू की हत्या कर दी और सभी ससुराल वाले शव और दो माह के बच्चे को छोड़कर फरार हो गये. रविवार की सुबह पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस और निप्पू के मायके वालों को दी. घटना की खबर पर सिधवलिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम करवाकर निप्पू के माता-पिता को सौंप दिया. वहीं जैसे ही निप्पू के हत्या की खबर निप्पू के मायके वालों को लगी कि परिवार में कोहराम मच गया. सभी लोग भागे भागे निप्पू के ससुराल पहुंचे जहां निप्पू के शव को देखते ही उसकी मां कोशिला देवी दहाड़े मार मार कर रोने लगी. रोते-रोते कोशिला देवी बेहोश भी हो जा रही थी. आसपास की महिलाएं सांत्वना देने में लगी थीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें