33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime News: वाहन चेकिंग के दौरान हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी बरामद

गोपालगंज पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान अलग-अलग जगहों से हथियार के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.बरौली पुलिस ने वाहन जांच के दौरान छपरा के बनियापुर के अपराधी टिंकू कुमार सिंह को कहला पुल के पास से गिरफ्तार किया. नगर थाने की पुलिस ने लखपतिया मोड़ के पास तीन युवकों को देसी कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

Bihar Crime News: लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, पुलिस की कार्रवाई और दबिश बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में गोपालगंज पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान अलग-अलग जगहों से हथियार के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और चोरी की एक बाईक बरामद की गई है. बरौली और नगर थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ये सफलता हासिल की है.

सदर एसडीपीओ प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि बरौली पुलिस ने वाहन जांच के दौरान छपरा के बनियापुर के अपराधी टिंकू कुमार सिंह को कहला पुल के पास से गिरफ्तार किया. इसके पास से लोडेड कट्टा व चोरी की बाइक मिली. वहीं, नगर थाने की पुलिस ने लखपतिया मोड़ के पास तीन युवकों को देसी कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

सभी एकडेरवा तिवारी टोला के निवासी हैं. मामले में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar News: बस में बना रखा था तहखाना, तहखाने में छुपा रखी थी शराब, उत्पाद विभाग ने कार्रवाई कर किया बरामद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें