27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: बस में बना रखा था तहखाना, तहखाने में छुपा रखी थी शराब, उत्पाद विभाग ने कार्रवाई कर किया बरामद

दिल्ली से सुपौल आ रही बस में तहखाना बनाकर शराब की खेप छुपाकर लाई जा रही थी सूचना मिलने पर बिहार उत्पाद विभाग ने कारवाई करते हुए बस की तलाशी ली और अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की.

Bihar News: दिल्ली से बिहार के सुपौल आ रही बस में उत्पाद विभाग द्वारा छापेमारी कर शराब की खेप बरामद की गई है. दरअसल दिल्ली से सुपौल के सिमराही आ रही बस के नीचे तहखाना बनाकर शराब की खेप छुपाकर लायी जा रही थी. इस मामले में उत्पाद विभाग को पूर्व सूचना मिली थी, जिसके आधार पर गायघाट के मैठी टॉल प्लाजा पर बस को रोककर विभाग ने इसकी तलाशी ली और अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की.

इस मामले में मौके से तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जिसमे एक बस चालक त्रिलोक जो दिल्ली का रहने वाला है व दो खलासी रंजीत कुमार (मधुबनी का रहने वाला) और दूसरा राजू तिवारी (गोपालगंज जिले का रहने वाला) है.

मिली जानकारी के अनुसार बस के तहखाने से 35 कार्टन महंगी ब्रांड की शराब बरामद की गई है. वहीं, बस मालिक राहुल सिंह सुपौल का रहने वाला बताया गया है. उत्पाद विभाग ने बस मालिक राहुल सिंह पर एफआईआर भी किया है. फिलहाल इस मामले में राहुल सिंह फरार बताया जा रहा है.

Also Read : UPSC 2023 Result: बिहार के युवाओं ने एक बार फिर यूपीएससी में मारी बाजी, विरुपाक्ष विक्रम सिंह को 49वां स्थान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें