1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. cm talks to workers

सीएम ने कार्यकर्ताओं से की बातचीत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीएम ने कार्यकर्ताओं से की बातचीत
सीएम ने कार्यकर्ताओं से की बातचीत

गया : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दल यू के जिलाध्यक्ष अलेक्जेंडर खां व आमस बाराचट्टी, वजीरगंज के जदयू प्रखंड अध्यक्षों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर बातचीत की और प्रखंड अध्यक्षों को सजग एवं सक्रिय रहने का आह्वान किया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधा संवाद स्थापित करके मुख्यमंत्री ने एक नयी परंपरा की शुरुआत की. जिलाध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं से सभी लोगों से अपील किया है कि सोशल डिस्टेंस बनाये रखे.

साथ ही सांप्रदायिक सद्भाव बनाये रखें. एक दूसरे के प्रति प्रेम कोरोना जैसे मर्ज पर जीत पाने के लिए जरूरी बताया. उन्होंने संगठन के साथियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप बूथ स्तर सभी प्रखंड अध्यक्ष अपने पंचायत अध्यक्षों से प्रतिदिन संवाद करते हुए उसे जिला स्तर तक और हम तक पहुंचाएं और कोरोना से डरने की आवश्यकता नहीं है, सचेत रहने की जरूरत है और सभी लोगों को अपने स्तर से सचेत करने की जरूरत है.

इधर, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ जनता दल यू के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की प्रशंसा करते हुए ऐतिहासिक कदम बताया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीधा संवाद स्थापित करके कार्यकर्ताओं को सेवा करने और क्वारेंटिन सेंटर पर प्रवासियों को कोई प्रकार की असुविधा नहीं हो, इसका ख्याल रखने का आह्वान किया. लोगों की सेवा के मामले में अति गंभीर नीतीश कुमार के रहने के कारण आने वाले प्रवासियों के मन में खुशी हैं. नीतीश सरकार बुनियादी सुविधा से लेकर जरूरी आवश्यकता की पूर्ति कवारंटाइन सेंटर पर की जा रही है. जिसके चलते लोगों के मन में खुशी और उल्लास है.जनता दल यू के कार्यकर्ता भाईचारा के वातावरण बनाये रखने में अहम भूमिका निभा रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें