1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar panchayat chunav 2021 mukhiya pratyaashee going to vote in gaya was badly beaten up rjs

Bihar Panchayat Chunav गया में मतदान करने जा रहे मुखिया प्रत्याशी को बुरी तरह पीटा

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में मतदान करने जा रहे मुखिया प्रत्याशी और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई है. यह मामला बिहार के गया जिले के टिकारी प्रखंड की खैरा गांव की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मतदान करने जा रहे मुखिया प्रत्याशी को बुरी तरह पीटा
मतदान करने जा रहे मुखिया प्रत्याशी को बुरी तरह पीटा
सोशल मीडिया

पटना. पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में मतदान करने जा रहे मुखिया प्रत्याशी और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई है. यह मामला बिहार के गया जिले के टिकारी प्रखंड की खैरा गांव की है. बुधवार को अपने परिवार के साथ वोटिंग करने के लिए जा रहे मुखिया प्रत्याशी और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई.

मारपीट की यह घटना मतदान केंद्र संख्या 211- 212 पर हुई है. मुखिया प्रत्याशी विमलेश राय उर्फ दरोगा राय अपने परिवार के साथ खैरा जा रहे थे. घटना सुबह सवा 6 बजे की है. मारपीट की इस घटना में मुखिया प्रत्याशी विमलेश राय उर्फ दरोगा राय बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. इसके साथ ही मुखिया के पुत्र अनिमेष, भाई धर्मेंद्र कुमार राय, खुशबू कुमारी समेत कई लोग जख्मी हैं. मुखिया प्रतायाशी ने एक बाइक भी छीनने का आरोप लगाया गया है. घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल टिकारी में कराया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए मुख्य प्रत्याशी विमलेश राय और खुशबू कुमारी को गया रेफर कर दिया गया है. घायल विमलेश राय ने टिकारी थाना में खैरा के कई लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की गई है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें