27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दंडीबाग : आज पांच घंटे नहीं रहेगी बिजली

गया: दंडीबाग पावर सब स्टेशन से सोमवार को पांच घंटे बिजली आपूर्ति नहीं की जायेगी. तारों के मेंटेनेंस के कारण सोमवार की सुबह 10 बजे से अपराह्न् तीन बजे तक सब स्टेशन में बिजली आपूर्ति नहीं होगी. इंडिया पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (आइपीसीएल) के प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को डंडीबाग पावर सब स्टेशन के क्षेत्र […]

गया: दंडीबाग पावर सब स्टेशन से सोमवार को पांच घंटे बिजली आपूर्ति नहीं की जायेगी. तारों के मेंटेनेंस के कारण सोमवार की सुबह 10 बजे से अपराह्न् तीन बजे तक सब स्टेशन में बिजली आपूर्ति नहीं होगी.

इंडिया पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (आइपीसीएल) के प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को डंडीबाग पावर सब स्टेशन के क्षेत्र में 33 केवीए के तारों का मेंटेनेंस किया जायेगा. इसके कारण सुबह 10 बजे से अपराह्न् तीन बजे तक पावर सब स्टेशन से बिजली आपूर्ति ठप रहेगी. उन्होंने बताया कि 33 केवीए के तारों की मरम्मत के साथ ही तारों के पास की टहनियों को काटा जायेगा, ताकि बिजली आपूर्ति करने में परेशानी न हो.

उन्होंने बताया कि बारिश होने की स्थिति मेंटेनेंस करने में कुछ अधिक समय लग सकता है. मेंटेनेंस के कारण बाइपास, माड़नपुर, चांदचौरा, राजेंद्र आश्रम, टिल्हा धर्मशाला, विष्णुपद, गोदावरी, शाहमीर तक्या, कालीबाड़ी, नैली, कोशडिहरा व पहाड़पुर में पांच घंटे तक बिजली गुल रहेगी. इन क्षेत्रों में डंडीबाग पावर स्टेशन से बिजली आपूर्ति की जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें