शराब धंधेबाज के घर छापेमारी दो कारतूस समेत राइफल बरामद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मानपुर : मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बुधवार की देर शाम भदेजी गांव में शराब धंधेबाज रामावतार चौधरी के घर में छापेमारी की. इस दौरान 315 बोर के देशी राइफल, दो कारतूस, बाइक के डिक्की से महुआ शराब जब्त की गयी. पुलिस ने धंधेबाज रामावतार चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि रामावतार मूल रूप से झारखंड के कुलेश्वरी गांव का है. वर्तमान में भदेजी में घर बना कर रहता है व अपराधियों के साथ सांठगांठ कर अवैध धंधे में संलिप्त है. थानाध्यक्ष ने बताया कि रामावतार चौधरी का संबंध ढकनी चौधरी से भी है.
गया. आबकारी विभाग की टीम ने इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर महुआ शराब के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. शेरघाटी के गोपालपुर में 10 लीटर महुआ शराब के साथ मायापुर हंटरगंज के विकास दास को गिरफ्तार किया है.
इधर दूसरी कार्रवाई सोगिया मोड़ के पास चेकिंग के दौरान की गयी. बाइक पर 50 लीटर महुआ शराब लेकर आ रहे मोहनपुर के मंझीयावां गांव के दिनेश साव व जोगर गांव के दीपक कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है.
कोंच. कोच पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान में कोंच नहर के पास से शराब लदी मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया .कोंच थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि 10 लीटर शराब के साथ चंदौती थाने के एक युवक को गिरफ्तारी की गयी है. उसे जेल भेजा जायेगा.
मोहड़ा. अतरी थाना क्षेत्र मौला नगर बाजार से गुरुवार को अतरी थाने की पुलिस ने अतरी ब्लॉक के सीनियर क्लर्क उदय शंकर को गिरफ्तार कर थाना लायी. थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित मौला नगर बाजार में शराब पीकर हंगामा कर रहा था. पब्लिक ने सूचना दी. उसे गिरफ्तार कर उसकी जांच करायी गयी.
शराब की भट्ठी को किया ध्वस्त
मोहड़ा. प्रखंड सारसु पंचायत क्षेत्र नवादा विगहा गांव से मिली गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को अतरी थाने की पुलिस ने गांव पहुंच कर छापेमारी की. इसमें शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया गया.
मौके से 100 लीटर देशी शराब व 60 किलो जावा महुआ, छह तसले के साथ बनानेवाले उपकरण को जब्त किया गया. थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया की शराब भट्ठी चलाने वाले उदय कुमार एवं राकेश चौधरी भागने में सफल रहे. दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
ट्रेन से देशी शराब व स्टेशन से महुआ जब्त
गया. गया जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या छह पर खड़ी 13329 अप गंगा दामोदर एक्सप्रेस के एक डिब्बे से लावारिस अवस्था में रखे 200 एमएल के देशी शराब के 80 पाउच रेल पुलिस ने जब्त किये हैं. इधर,जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या चार की सीढ़ी के नीचे बोरे में करीब 90 किलो महुआ का फूल दाना भी रेल पुलिस ने जब्त किया है़
हंगामा करते दो गिरफ्तार
टिकारी. शराब पीकर हंगामा करने की शिकायत पर टिकारी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि बुधवार को टिकारी अनुमंडल के पास दो लोग शराब पीकर आम लोगों को गाली गलौज कर रहे थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें