29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : शहीदों की याद में निकाली 800 मीटर लंबी तिरंगायात्रा

गया : पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहर की मगध कॉलोनी के रोड नंबर सात से आजाद पार्क तक तिरंगा यात्रा निकाली गयी. इस दौरान युवा कार्यकर्ताओं के बीच करीब 10 हजार से अधिक झंडे बांटे गये. इस मौके पर यात्रा में शामिल लोगों ने कहा कि हमें पाकिस्तानी सेना […]

गया : पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहर की मगध कॉलोनी के रोड नंबर सात से आजाद पार्क तक तिरंगा यात्रा निकाली गयी. इस दौरान युवा कार्यकर्ताओं के बीच करीब 10 हजार से अधिक झंडे बांटे गये. इस मौके पर यात्रा में शामिल लोगों ने कहा कि हमें पाकिस्तानी सेना व आइएसआइ की चाल को समझने की जरूरत है.
न लोगों की मंशा भारत में अस्थिरता पैदा करना है और सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ना है. हमें उनके झांसे में नहीं आना है. अभी आपसी टिप्पणी व राजनीतिक बयानबाजी से परहेज करने का समय है. किसी एक व्यक्ति के गलत किये की सजा किसी निर्दोष को नहीं दी जायेगी.
इसके बाद शहर के आजाद पार्क में शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए यज्ञ का आयोजन किया गया.
शेखपुरा : पूर्व सैनिक असलम ने कहा, आतंकियों से लड़ेंगे
शेखपुरा : शेखपुरा प्रखंड के पटना गांव के रहनेवाले पूर्व सैनिक सैयद मोहम्मद असलम खान ने आतंकियों से लोहा लेने की इच्छा जतायी है. पुलवामा में 40 जवानों की शहादत से नाराज पूर्व सैनिक ने डीएम इनायत खान को आवेदन देकर आतंकियों से लोहा लेने की इच्छा जतायी है.
उसने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर के रजौरी, पुलवामा, पुंछ जैसे दुर्गम स्थानों पर सैनिक के रूप में 20 वर्षों तक सेवा दे चुका है. डीएम ने पूर्व सैनिक की भावना का कद्र करते हुए आवेदन को वायु सैनिक मुख्यालय, नयी दिल्ली भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें