गुरुआ में स्वर्ण व्यवसायी से तीन लाख की लूट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गुरुआ: गुरुआ-करमाइन मुख्य मार्ग पर पचमह गांव के पास गुरुवार को सुबह 10 बजे स्वर्ण व्यवसायी प्रभाकर प्रसाद वर्णवाल से हथियारबंद अपराधियों ने खुद को नक्सली बता कर नकदी व जेवर सहित तीन लाख के सामान लूट लिये. घटना की सूचना पाकर शेरघाटी डीएसपी अजय कुमार सिंह व गुरुआ थानाध्यक्ष राजीवरंजन सिंह पहुंचे और व्यवसायी से घटना की पूरी जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार, पचमह गांव के पास गुरुआ-करमाइन मुख्यमार्ग पर बनाये ठोकर के पास हथियार से लैस छह अपराधियों ने व्यवसायी प्रभाकर प्रसाद वर्णवाल की कार के टायर में गोली मार दी. कार रुकने के बाद अपराधियों ने व्यवसायी व उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की और कार का शीशा तोड़ दिया.

इसके बाद अपराधियों ने व्यवसायी से बैग में रखे नकदी समेत करीब तीन लाख रुपये के जेवर लूट लिये और मोटरसाइकिल से गुरुआ की ओर भाग निकले. व्यवसायी ने लूट की सूचना स्थानीय थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि छह की संख्या में आये हथियारबंद अपराधी खुद को नक्सली बता रहे थे. गाड़ी रोकने के बाद वे बैग छीनने का प्रयास किये. विरोध करने पर अपराधियों ने मारपीट शुरू कर दी और नकदी-जेवर समेत करीब तीन लाख के सामान हथिया लिये.गुरुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की छानबीन हो रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. उल्लेखनीय है कि 6 जून, 2013 को भी गुरुआ-करमाइन मुख्य मार्ग पर तमरूआ पुल के पास स्वर्ण व्यवसायी तपेश्वर प्रसाद अग्रवाल से भी करीब तीन लाख रुपये व जेवर की लूट हुई थी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें