36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना में अपराधियों ने सीमेंट कारोबारी पर की गोलियों की बौछार, मौके पर मौत, एक दुकानदार जख्मी

बुधवार की देर शाम पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक सीमेंट व्यवसायी पर फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी में सीमेंट कारोबारी की मौत हो गयी. जबकि पास में ही दुकान चलाने वाला एक दुकानदार गोली लगने से घायल हो गया.

पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र में नंदलाल छपरा से मनोहरपुर कछुआरा जाने वाली सड़क पर बुधवार देर शाम बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक सीमेंट दुकानदार पर गोलियों की बौछार कर दी. इस गोलीबारी में सीमेंट दुकानदार की मौत हो गयी. जबकि वहीं पास में एक गुमटी चलाने वाला दुकानदार गोली लगने से जख्मी हो गया. गोलीबारी में जख्मी गुमटी दुकानदार कछुआरा निवासी विष्णु दयाल राय का इलाज करबिगहिया के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

जेल से जमानत पर छूट कर आया था कारोबारी

मृतक सीमेंट व्यापारी रंजन कुमार मूल रूप से बाढ़ के भदौर थाना क्षेत्र के बखमा गांव का रहने वाला था. बताया जाता है कि पंचायत चुनाव में हुई एक मुखिया की हत्या में नामजद होने के चलते वो जेल गया था. जहां से कुछ दिन पहले ही रंजन जमानत पर छूट कर आया था.

तीन अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

घटना के संबंध में बताया गया कि नंदलाल छपरा मनोहरपुर कछुआरा जाने वाली सड़क पर बाढ़ के भदौर थाना क्षेत्र के बखमा ग्राम के रहने वाले सीमेंट दुकानदार रंजन कुमार की दुकान है. बुधवार देर शाम रंजन अपनी दुकान से कुछ दूरी पर कछुआरा के रहने वाले विष्णु दयाल राय की गुमटी पर सिगरेट पीने गया था. इसी दौरान बाइक से तीन की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे और रंजन पर गोलियों की बौछार कर दी. इस फायरिंग में रंजन के सिर और पंजरी में गोली लगी, इस कारण से उसकी मौत हो गयी. गोलीबारी कर अपराधी वहां से फरार हो गये.

दुकानदार खतरे से बाहर

गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा दोनों को खून से लथपथ हालत में अस्पताल लेकर जाया गया. सीमेंट दुकानदार रंजन कुमार को बाइपास स्थित फोर्ड अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है की घटनास्थल पर ही रंजन की मौत हो गयी थी. वहीं गुमटी दुकानदार विष्णु दयाल राय को करबिगहिया के एक निजी हॉस्पिटल मैक्सो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

दो-तीन दिन पहले जेल से बाहर आया था रंजन

रामकृष्ण नगर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार के मुताबिक सीमेंट व्यापारी रंजन कुमार बाढ़ के भदौर थाना क्षेत्र के बखमा गांव के रहने वाले हैं जो पंचायत चुनाव में अपने पंचायत से मुखिया का प्रत्याशी था. चुनाव के दौरान ही एक मुखिया की गोली मारकर हत्या मामले में रंजन कुमार जेल चला गया था. दो-तीन दिन पहले ही रंजन कुमार मुखिया हत्याकांड में जेल से छूटकर जमानत पर बाहर आया था.

Also Read: बिहार में नेपाल बॉर्डर से हो रही तस्करी, गोपालगंज में 50 लाख की चरस के साथ दो गिरफ्तार

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा

थाना अध्यक्ष का कहना है कि आपसी चुनावी रंजिश में हुई इस गोलीबारी में सीमेंट दुकानदार की हत्या हुई है. उन्होंने बताया कि गोलीबारी में एक दुकानदार विष्णु दयाल राय को गोली लगी है जो खतरे से बाहर है और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. थाना अध्यक्ष ने कहा कि सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है. अपराधियों की धर पकड़ के लिए आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार वालों के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.

Also Read: बिहार में शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम पर कितना खर्च कर रही राज्य सरकार, जानिए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें