23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में एक बार फिर बालू खनन को लेकर दो गुटों के बीच सैकड़ों राउंड फायरिंग, एक की मौत, चार घायल

बिहार में बालू खनन को लेकर एक बार फिर से दो गुटों में कई राउंड गोलीबारी हुई है. बालू के उठाव में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में हुई इस गोलीबारी से पूरा इलाका थर्रा उठा.

बिहार में अवैध बालू खनन को लेकर एक बार फिर से दो गुटों में कई राउंड गोलीबारी हुई है. दो गुटों की वर्चस्व की इस लड़ाई में हुई इस फायरिंग से पूरा इलाका थर्रा उठा. गोलीबारी की इस घटना में जहां एक शख्स की मौत हो गई है, वहीं चार अन्य लोगों के जख्मी होने की भी सूचना मिल रही है. चारों घायलों को आरा शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. यह गोलीबारी की घटना भोजपुर जिला के चांदी थाना क्षेत्र के खनगांव गांव के घाट पर हुई है.

एक की मौत, चार घायल

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान सिकरहटा थाना क्षेत्र सिकरौल गांव निवासी मनोज सिंह के बेटे हर्षित सिंह के रूप में की गई है, वहीं प्रकाश, बिहारी यादव और सुनील के अलावा एक अन्य व्यक्ति के घायल होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को बालू घाट पर कब्जे को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गये और दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई.

दो गैंग के बीच हुई गोलीबारी

बालू घाट पर हुई फायरिंग की यह घटना बक्सर के एक बाहुबली और भोजपुर के एक कुख्यात के गैंग के बीच होने की जानकारी मिल रही है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद कई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले को शांत कराने में जुटी है. भोजपुर पुलिस भी घटनास्थल पर कैंप किए हुए है. मालूम हो कि घटनास्थल सोन नदी के किनारे पर है जहां बालू घाटों के शुरू होने के बाद से आपसी वर्चस्व में तनाव की भी खबरें हैं. घटना के बारे में अभी पुलिस का पक्ष नहीं मिल सका है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन में कोहराम मचा हुआ है.

आरा से दीनानाथ मिश्र की रिपोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें