28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना के होटल में महिला सिपाही की हत्या, कमरे में बिखरा मिला सिंदूर, पति पर गोली मारने का आरोप

पटना जंक्शन के पास एक होटल के कमरा नंबर 303 में एक महिला सिपाही की हत्या कर दी गई है. हत्या करने का आरोप महिला के पति पर ही लगा है. पुलिस ने मौका-ए- वारदात से एक कट्टा भी बरामद किया है. मामले में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

पटना जंक्शन के पास एक होटल के कमरा नंबर 303 में एक महिला सिपाही की हत्या कर दी गई है. महिला के सिर में गोली मारी गयी है. होटल के कमरे में महिला एक व्यक्ति के साथ रुकी थी, जो उसका पति बताया जा रहा है. हत्या का आरोप भी उसके पति पर ही लगा है. इस बात की जानकारी तब हुई जब होटल के कर्मचारी ने घटना के दो घंटे बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी. लेकिन तब तक मृतका का आरोपी पति मौके से फरार हो चुका था. होटल का कमरा उसी के नाम पर बुक था.

जहानाबाद के रहने वाले हैं दोनों

मृतका सिपाही शोभा कुमारी की उम्र 21 वर्ष थी और वो जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के साईदाबाद की रहने वाली थी. वहीं पति की पहचान भी जहानाबाद के साइदाबाद निवासी 28 वर्षीय गजेंद्र कुमार के रूप में ही हुई है. शोभा भागलपुर के बीएमपी-2 की महिला सिपाही थी. दुर्गा पूजा के दौरान ड्यूटी के लिए शोभा पटना आयी थी. हत्या की सूचना के बाद मौके पर डीएसपी लॉ इन ऑर्डर कृष्ण मुरारी प्रसाद और कोतवाली थानेदार संजीत कुमार पहुंच गए. इसके बाद एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया, जिसके जांच के बाद महिला सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

मृतका के शरीर पर नहीं था एक भी कपड़ा

मिली जानकारी के मुताबिक शोभा का शव होटल के कमरे के फर्श पर पेट के बल पड़ा हुआ था. शोभा के शरीर पर कपड़े का एक भी टुकड़ा नहीं था. गोली लगने से महिला कांस्टेबल के सिर के परखच्चे उड़ गए थे. कमरे में हर तरफ खून ही खून दिख रहा था. जांच करने पहुंची महिला पुलिसकर्मी जैसे ही कमरे के पास गयी तो देखा कि दरवाजे के बाहर खून फैला हुआ है.

सीसीटीवी फूटेज की जांच कर रही पुलिस

इस मामले को लेकर डीएसपी ने बताया कि होटल संचालक ने दोपहर 12 बजे के आसपास इस घटना की सूचना दी. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या 10 बजे के आसपास हुई होगी. पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है आखिर किन वजहों से सिपाही को गोली मारी गई है. दोनों के बीच क्या रिश्ता था, इसकी भी जांच की जा रही है. महिला के साथ ठहरे गजेन्द्र का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फूटेज की भी जांच कर रही है.

होटल के कमरे में बिखरा था सिंदूर

महिला सिपाही की हत्या इतनी बेरहमी से की गई थी की शव को देख कर एफएसएल की टीम भी दंग रह गई. कमरे के सिलिंग पर जहां-तहां खून के छीटे पड़े थे. बेड पर सिंदूर पसरा हुआ था. शव के बगले में रखे टेबल पर महिला सिपाही का बैग और एक झोला भी था. एफएसएल तब हैरत में पड़ गयी, जब कमरे के अंदर बेसिन टूटा हुआ था. शरीर पर कई जगहों पर चोट के गंभीर निशान भी मिले हैं.

Also Read: बिहार में एक बार फिर बालू खनन को लेकर दो गुटों के बीच सैकड़ों राउंड फायरिंग, एक की मौत, चार घायल

दोनों ने खुद को पति-पत्नी के रूप में किया था पेश

जानकारी के अनुसार शोभा और गजेन्द्र ने गुरुवार को होटल में चेक इन किया था. उन्होंने होटल में अपना जो आईडी दिखाया था उसमें भी वही नाम उल्लेखित भी था. दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया था. दोनों रात भर कमरे में थे, इस दौरान क्या हुआ किसी को नहीं पता. वहीं सुबह में गजेन्द्र नाश्ता लाने के लिए होटल से निकला था. लेकिन वह वापस कमरे में नहीं लौटा.

Also Read: जमुई डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपित ने स्वीकारा- जमीन के लिए की भाई-भाभी की हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें