31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रेडियोलॉजी विभाग में जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट करने वाला गिरफ्तार

दरभंगा : डीएमसीएच के रेडियोलॉजी विभाग में जूनियर चिकित्सक के साथ मारपीट करने के आरोपित रतनपुर गांव निवासी रोशन कुमार को बेंता ओपी पुलिस ने शनिवार की शाम गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही विभाग में चार दिनों से चल रहा गतिरोध समाप्त हो गया. सोमवार से विभाग में अल्ट्रासाउंड जांच हो सकेगी. अन्य […]

दरभंगा : डीएमसीएच के रेडियोलॉजी विभाग में जूनियर चिकित्सक के साथ मारपीट करने के आरोपित रतनपुर गांव निवासी रोशन कुमार को बेंता ओपी पुलिस ने शनिवार की शाम गिरफ्तार कर लिया है.

इसके साथ ही विभाग में चार दिनों से चल रहा गतिरोध समाप्त हो गया. सोमवार से विभाग में अल्ट्रासाउंड जांच हो सकेगी. अन्य मांगों को भी अधीक्षक डॉ आरआर प्रसाद ने मान लिया है. आरोपित की गिरफ्तारी व अन्य मांग पूरी करने के आश्वासन पर जेडीए अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार व रेडियोलॉजी विभाग के कनीय चिकित्सकों ने संतोष व्यक्त किया है.

चिकित्सकों ने सोमवार से जांच कार्य शुरु करने की बात कही है. विभागाध्यक्ष डॉ एसके झा ने कहा कि अधीक्षक की सार्थक पहल से प्रमुख मांग पूरी हो गयी है. सोमवार से जांच शुरु हो जायेगी. बता दें कि इसके पूर्व मामले को लेकर जेडीए एसोसियेशन के अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार के नेतृत्व में जूनियर चिकित्सकों का प्रतिनिधि मंडल शनिवार को अधीक्षक डॉ आरआर प्रसाद से मुलाकात की.
अधीक्षक ने मांग पूरी करने को लेकर त्वरित कार्रवाई की. इसी बीच बेंता पुलिस ने आरोपित को भी दबोच लिया. विगत चार दिनों से रेडियोलॉजी विभाग में जूनियर चिकित्सकों ने जांच कार्य का बहिष्कार कर रखा है. इस कारण दर्जनों मरीज व परिजनों को बिना जांच कराये वापस जाना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें