कुख्यात अपराधी के पिता व पूर्व मुखिया की गोली मार कर हत्या, कोसी दियारा इलाके में दहशत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिमरी (सहरसा) : सहरसा में कोसी के कुख्यात के पिता और पूर्व मुखिया को गोली मार कर बुधवार की देर रात हत्या कर दी गयी. जिले के महिषी प्रखंड की राजनपुर पंचायत के पूर्व मुखिया सत्तो यादव को बेखौफ बदमाशों ने ट्रेक्टर से खेत जोतने के क्रम में गोली मार कर हत्या कर दी है. मृतक सत्तो यादव कोसी क्षेत्र के कुख्यात काजल यादव का पिता है. इधर, हत्या की घटना से कोसी दियारा में सनसनी फैल गयी है. हत्या की घटना को अंजाम दुधेली भीत्ता बहियार में देने की सूचना मिल रही है, जो दरभंगा जिले के तिलकेश्वर एवं सहरसा जिले के महिषी एवं कनरिया ओपी क्षेत्र के सीमावर्ती इलाका है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, सत्तो यादव बुधवार की देर रात अपने ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहा था. इसी बीच, हथियार बंद बदमाशों ने अचानक चारों ओर से सत्तो यादव को घेर लिया और गोली मार दी. इससे सत्तो यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जिस खेत में हत्या को अंजाम दिया गया, वहां सत्तो यादव का बथान है. वहीं से खेतीबाड़ी करता था. घटनास्थल पर लगी ग्रामीणों की भीड़

सत्तो यादव की हत्या की खबर सुबह जंगल में आग की तरह फैल गयी. पूरे दियारा क्षेत्र में दहशत कायम हो गया है. जिस बथान में सत्तो यादव की हत्या हुई है, वहां साठ से सत्तर बीघा जमीन सत्तो यादव की है. सत्तो यादव राजनपुर पंचायत का मुखिया रह चुका है. इस पर कई अपराधिक मामले होने की सूचना है. वहीं, कोसी दियारा में अपराध जगत के बादशाह के पिता की इस प्रकार हत्या की घटना के बाद से लोग अब दियारा के एक बार फिर रक्तरंजित की बात कर रहे हैं. यहां बता दें कि काजल यादव अपराध जगत से बाहर निकल समाज के मुख्यधारा में आने की बात कह चुके थे, लेकिन जिस प्रकार पिता की हत्या हुई है, अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे दियारा का भविष्य किस ओर जाता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें