17.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार के मोतिहारी में प्रखंड प्रमुख के भाई की चाकू गोदकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Crime News: बिहार के मोतिहारी में प्रखंड प्रमुख की चाकू गोदकर हत्या हुई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Crime News: बिहार के मोतिहारी में प्रमुख के चचेरे भाई की हत्या कर दी गई है. अपराधियो ने चाकू से गोदकर इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है . यह घटना जिले के पिपरा कोठी थाना छेत्र के जीवधारा हाई स्कूल के पास की है . मृतक आदित्य पिपरा कोठी थाना छेत्र के मठिया गांव निवासी सतेन्द्र यादव का पुत्र है . घटना के संबंध में बताया जाता है कि आदित्य कल शाम सात बजे के लगभग घर से निकला था लेकिन, देर रात तक घर नहीं लौटा. इसके बाद पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी गई.

मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

112 नंबर की पुलिस को सुचना मिली कि लावारिस अवस्था में एक युवक स्कूल के बगल में गिरा हुआ है, जिसके बाद मौके पर पुलिस युवक को उठाया और परिजनों को सुचना दिया. इसके बाद मौके पर परिजन भी पहुंचे और सभी ने घायल युवक को मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया इस बीच रास्ते में ही युवक की मौत हो गई है. हत्या की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

Also Read: सीएम नीतीश कुमार ने बिहार बिजनेस कनेक्ट का किया शुभारंभ, करोड़ों रुपए के निवेश पर हुआ हस्ताक्षर
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं, मरने के पहले युवक ने अपनी मां से दो युवकों पर घटना को अंजाम देने की शंका जाहिर की थी. बताया जाता है कि जिन दो युवक का नाम आदित्य ने मरने से पहले बताया है, उसका नाम सन्नी और धीरज है . इधर, घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है . क्योंकि मृत युवक पिपरा कोठी प्रमुख रजनीश यादव का चचेरा भाई है . घटना के संबंध में प्रमुख रजनीश यादव ने कहा कि हत्या का वजह पता नहीं चल पाया है. लेकिन इस युवक से किसी को कोई दुश्मनी नहीं थी . युवक अपने घर का एकलौता पुत्र था . मृतक को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल लाया गया है. साथ ही पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल टीम गठित कर दिया गया है . क्योंकि, पुलिस को ऐसी शंका है कि युवक की मौत सड़क दुर्घटना से भी हो सकती है . बहरहाल, पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्यवाई में जुट गई है .

(मोतिहारी से सुजीत पाठक की रिपोर्ट.)

Also Read: बिहार: खगड़िया में चौकीदार की हत्या से फैली सनसनी, FSL और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें