28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवादा में सिपाही के बेटे को दिनदहाड़े 30 बार चाकू से गोदा, हत्या से पहले आंखों में झोंकी लाल मिर्च

नवादा में सिपाही के बेटे के आंखों में मिर्च पाउडर झोंकने के बाद मृतक युवक के शरीर पर लगातार 30 बार चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई, वो भी दिनदहाड़े. इस वारदात के बाद शहर में सनसनी मच गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

नवादा में शुक्रवार को एक होमगार्ड जवान के बेटे की दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी गई. अपराधियों ने युवक को घर से बुलाकर उसकी आंखों में मिर्ची झोंक दी और फिर चाकू से उसके शरीर पर 30 बार हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई. मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक की पहचान शिव नगर पोस्टमार्टम रोड मोहल्ले निवासी वासुदेव प्रसाद के 18 वर्षीय बेटे राहुल कुमार के रूप में हुई है. नगर थाना क्षेत्र के कदीरगंज रोड स्थित केएलएस कॉलेज की समीप दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

दिनदहाड़े 30 बार चाकू से गोदा

घटना को लेकर प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवक के मोबाइल पर किसी ने फोन कर उसे घर से बुलाया था. फोन आने के बाद राहुल घर से निकला और बुलाई गई जगह पर पहुंचा जहां उसका इंतजार कर रहे युवकों ने उसकी आंखे में मिर्ची झोंक दिया. जिससे युवक तिलमिलाने लगा. इसके बाद आरोपियों ने लगातार चाकू से हमला कर युवक को मौत की नींद सुला दिया. युवक की शरीर पर ढाई दर्जनों से ज्यादा चाकू को जख्म के निशान पड़े हैं. बताया गया कि उसे 30 बार चाकू से गोदा गया है.

मृतक की मां होमगार्ड में है सिपाही

मृतक युवक की मां सावित्री देवी होमगार्ड जवान के रूप में मंडल कारा नवादा में पदस्थापित है, जानकारी के अनुसार मृतक युवक मां बाप का इकलौता पुत्र है. मृतक की बहन प्रीति ने बताया कि दोपहर के समय राहुल खाना खा रहा था, इसी बीच किसी ने मोबाइल पर कॉल किया और फिर उस कॉल के करीब 15 मिनट बाद राहुल घर से निकला था. जिसके बाद वो घर वापस नहीं आया सिर्फ उसके मौत की खबर मिली है.

हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक कहीं बाहर रहकर पढ़ाई कर रहा था और बड़ा अफसर बनना चाहता था, लेकिन अपराधियों ने उसके माता-पिता के अरमानों पर पानी फेर दिया. खैर मामला जो भी हो पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल हत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

Also Read: बिहार में शिक्षकों के बाद अब लैब तकनीशियनों की नौकरी खतरे में, पटना हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला

सीसीटीवी फुटेज की हो रही जांच

थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया कि युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर घटना की जांच कर रही है, आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है. घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की जल्द पहचान कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Also Read: पटना मेट्रो भूमिगत सुरंग के दूसरे चरण की खुदाई शुरू, बिहार सरकार ने 100 करोड़ रुपये की नई राशि की आवंटित

पुलिस कर रही छापेमारी

गौरतलब है कि इन दिनों जिले में आपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, पुलिस एक घटना की अभी जांच कर ही रही होती है, इसी बीच दूसरी आपराधिक वारदात सामने चुनौती बन कर आ जाती है. दरअसल, चाकूबाजी की इस घटना से शहर में सनसनी मच गई है. आंखों में मिर्च पाउडर झोंकने के बाद मृतक युवक के शरीर पर लगातार 30 बार चाकू से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया, वो भी दिनदहाड़े, जिससे पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है. पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले को चुनौती के रूप में लेते हुए अपराधियों की धड़ पकड़ शुरू कर दी है. इसके लिए कई संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है.

Also Read: Sonepur Mela: थिएटर ने बदली सोनपुर मेले की पहचान, महंगे टिकट के बावजूद जुटती है लोगों की भीड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें