1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. classes of mahatma gandhi central university will be postponed

केविवि की कक्षाएं 22 मार्च तक स्थगित

By Shaurya Punj
Updated Date
Classes of Mahatma Gandhi Central University will be postponed
Classes of Mahatma Gandhi Central University will be postponed
Prabhat Khabar

मोतिहारी : महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय की कक्षाएं 22 मार्च तक स्थगित रहेंगी. साथ ही 48 घंटे के अंदर हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं को 22 मार्च तक के लिए खाली करना होगा. केविवि प्रशासन ने कोरोना वायरस को लेकर सुरक्षा के दृष्टिकोण से यह कदम उठाया गया है. इस बीच केविवि प्रशासन ने मीड समर एग्जामिनेशन को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया है.

साथ ही 22 मार्च तक आयोजित केविवि में आयोजित होने वाले सेमिनार, कॉन्फ्रेंस, वर्कशाप, ग्रुप एक्टिविटी व फील्ड वर्क को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया है, जबकि शिक्षक केविवि में उपस्थित रहेंगे. इस संबंध में केविवि के ओएसडी एडमिनिस्ट्रेशन डाॅ पदमाकर मिश्र व सेक्शन ऑफिसर दिनेश हुडा ने नोटिस जारी किया है. नोटिस में कहा गया है कि छात्र केविवि की वेबसाइट देखते रहेंगे और अपने विभागाध्यक्ष व डीन से जानकारी अप-टू-डेट करेंगे.

केविवि के छात्रावास में रहती हैं 42 छात्राएं

केविवि के गर्ल्स हॉस्टल में 42 छात्राएं रहतीं हैं, जिसमें एक बंगलादेश की भी है. केविवि में 801 छात्र है. देश के विभिन्न राज्यों से आए छात्र शहर के विभिन्न मुहल्लों में रहकर पढ़ाई करते हैं. हॉस्टल खाली करने के निर्देश के बाद अब छात्राएं अपने-अपने घर जाने की तैयारी में लग गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें