1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. buxar the son killed his mother with an ax after a lot of effort the police arrested rdy

बक्सर में पुत्र ने कुल्हाड़ी से मां की गर्दन काट कर दी हत्या, बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलने पर सिमरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपित मृत्युंजय गोंड ने उन पर भी हमला कर दिया. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

बक्सर. सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना गांव में गुरुवार की रात एक सनकी पुत्र ने खाना देने आयी अपनी मां की गर्दन कुल्हाड़ी से काट डाली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर सिमरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपित मृत्युंजय गोंड ने उन पर भी हमला कर दिया. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. साथ ही हत्या में प्रयोग की गयी कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया. मृतका राधिका देवी एकौना गांव के सोमारू गोंड की पत्नी थी.

बताया जाता है कि गुरुवार की रात करीब दस बजे राधिका देवी अपने पुत्र मृत्युंजय को खाना देने गयी. उसी दौरान मृत्युंजय ने अपनी मां को देखते ही उस पर कुल्हाड़ी से वार करने लगा. मां के चिल्लाने की आवाज सुन कर जब तक लोग पहुंचते सनकी बेटे ने उसके चेहरे पर वार कर जख्मी कर दिया. जब उसकी मां जमीन पर गिर गयी तो उसने उसकी गर्दन काट कर हत्या कर दी. आसपास के लोग जब वहां पर पहुंचे तो दरवाजा बंद था.

लोग जब खिड़की से घटना को देख बोलने लगे तो आरोपित ने उन पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सिमरी थाने की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोलने की कोशिश की तो अंदर से ही आरोपित उन पर भी हमला करने लगा. इसके बाद उसने एक कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर दिया. जब उसकी गतिविधि शांत हो गयी, तो पुलिस धीरे से अंदर घुसी. करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के पति और अन्य बेटों को दी.

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृत्युंजय गोंड की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया है. तब से लेकर उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही है. उसका इलाज भी चल रहा था. डुमरांव एसडीपीओ श्री राज ने बताया कि आरोपित की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें