23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डुमरांव में डाउन लाइन की पटरी चटकी

बक्सर : दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के डुमरांव स्टेशन पर एक बड़ा हादसा टल गया. मंगलवार की सुबह हमसफर एक्सप्रेस के गुजरने के कुछ देर बाद डाउन लाइन की पटरी चटक गयी. पटरी के चटकने की सूचना मिलते ही अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. आनन-फानन में अधिकारियों ने करीब एक घंटे के बाद […]

बक्सर : दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के डुमरांव स्टेशन पर एक बड़ा हादसा टल गया. मंगलवार की सुबह हमसफर एक्सप्रेस के गुजरने के कुछ देर बाद डाउन लाइन की पटरी चटक गयी. पटरी के चटकने की सूचना मिलते ही अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया.

आनन-फानन में अधिकारियों ने करीब एक घंटे के बाद रेलवे ट्रैक को ठीक किया और ट्रेनों का परिचालन शुरू किया. बताया जाता है कि आनंद विहार से चलकर मधुपुर को जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस मंगलवार की सुबह करीब चार बजे जैसे ही डुमरांव स्टेशन से गुजरी. तभी अचानक डाउन लाइन की पटरी चटक गयी. कुछ देर बाद ट्रैकमैन ने रेलवे ट्रैक की जांच की तो पाया कि पटरी टूटी हुई है. ट्रैकमैन ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी.
सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे. जहां अधिकारियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे ट्रैक को ठीक किया. साथ ही लुप लाइन से ट्रेनों को आगे के लिए रवाना किया गया. डुमरांव स्टेशन मास्टर सचिन कुमार ने बताया कि ठंड और गरम के चलते रेलवे पटरी टूटी है. मामले की जांच की जा रही है. पटरी टूटने से ट्रेनों का परिचालन बाधित नहीं हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें