तस्कर को छुड़ाने के लिए पुलिस से भिड़ गये शराबी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर : शराब तस्कर को छुड़ाने के लिए पुलिस वालों की गाड़ी रोककर दो शराबी भिड़ गये, जिसे लेकर कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गयी. हालांकि पुलिस ने इस मामले में शराब तस्कर समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने दो तस्करों के घर से 11 बोतल विदेशी शराब भी बरामद की है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

साथ ही सभी को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. चारों गिरफ्तार आरोपित बरुना गांव के रहने वाले तस्कर टप्पू चौहान, जितेंद्र चौहान, राधेश्याम यादव और उमेश कुमार बताये जाते हैं. बताया जाता है कि उत्पाद विभाग की पुलिस को बुधवार की सुबह सूचना मिली कि बरुना गांव के रहने वाले टप्पू चौहान और जितेंद्र चौहान शराब की तस्करी कर रहे हैं.
सूचना मिलते ही बुधवार की सुबह छापेमारी की और टप्पू चौहान को पांच बोतल और जितेंद्र चौहान को 6 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया. जब पुलिस ने दोनों शराब तस्कर को लेकर बक्सर आ रही थी. इसी बीच रास्ते में दो युवक शराब के नशे में बाइक से पुलिस की गाड़ी को रुकवाया. इसके बाद दोनों ने पुलिस से दोनों तस्करों को छोड़ने के लिए कहा. जब पुलिस ने इसका विरोध किया तो दोनों शराबी पुलिस से भिड़ गये.
जहां दोनों पुलिस वालों के साथ मारपीट करने की कोशिश करने लगे. किसी तरह से पुलिस वालों ने दोनों को पकड़कर अपने साथ बक्सर ले आयी. जहां पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है. वहीं दो शराबियों को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. उत्पाद अधीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि शराब तस्करों को छुड़ाने के लिए दो शराबी पुलिस वालों से भिड़ गये थे. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.
स्कूली वाहन से 25 पेटी विदेशी शराब बरामद
धनसोई. स्थानीय प्रशासन ने बीती रात मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कूली वाहन से 25 पेटी विदेशी शराब बरामद की. साथ ही तीन तस्कर को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष बिगाऊ राम ने बताया कि मंगलवार की रात 9 बजे के करीब धनसोई मेन रोड स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के पास वाहन की सघन चेकिंग किया जा रहा था.
तभी एक सफेद रंग की टाटा वाहन को रोककर तलाशी शुरू की गयी तो गाड़ी के ऊपर में तहखाना बनाकर उसमें व्हिस्की और भारी मात्रा में केन वियर को देखकर पुलिस भौंचक्क रह गयी.
इसमें सवार तीन तस्करों को मौके पर से ही गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद जब्त वाहन को जब थाने में लोकर शराब की पेटी उतारी गयी. वाहन के तहखाने से कुल 25 पेटी 8पीएम व्हिस्की और केन बीयर को जब्त किया गया.
थानाध्यक्ष बिगाऊ राम ने कहा कि गिरफ्तार किये गये तरस्कर में दो सगे भाई हैं, जिनका नाम विकास कुमार पाठक, चितरंजन पाठक ग्राम पटखौलीय थाना धनसोई जिला बक्सर के बताये जाते हैं. जबकि संजय सिंह ग्राम पंजराव थाना नुआंव जिला कैमूर का निवासी बताया जाता है. गिरफ्तार तस्करों ने पूछताछ में बताया कि होली को लेकर स्टॉक किया जा रहा था.
शराबी ने जमादार को मारा थप्पड़, गिरफ्तार
बक्सर. मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं प्रखंड कार्यालय पर बुधवार की सुबह शराबी को पकड़ने गयी पुलिस को शराबी ने जमादार को थप्पड़ मार दी. वहीं पुलिस ने शराबी को चार बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार शराबी चौगाईं का रहने वाला सुधीर कुमार सिंह बताया जाता है.
बुधवार की सुबह मुरार थाने की पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक चौगाईं प्रखंड कार्यालय पर हंगामा कर रहा है. सूचना मिलते ही जमादार राजीव कुमार को प्रखंड कार्यालय पर भेजा गया, जब शराबी सुधीर कुमार ने पुलिस को देखा तो वह पुलिस को गाली देने लगा. इसी बीच शराबी सुधीर कुमार ने जमादार राजीव कुमार को थप्पड़ मार दी.
जमादार को थप्पड़ लगते ही अन्य जवानों ने किसी तरह से शराबी सुधीर कुमार को गिरफ्तार किया. इसके बाद जब सभी ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से चार बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस वालों ने उसे किसी तरह से थाने ले आयी.
मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि शराबी ने जमादार को थप्पड़ मार दिया. किसी तरह से पुलिस वालों ने उसे पकड़ा. जब उसकी तलाशी ली गयी तो उसके पास से 4 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ. मामले की जांच की जा रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें