बैग को ब्लेड से काटकर ले उड़े 70 हजार रुपये

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के एसबीआइ मेन ब्रांच से अपराधियों ने बैग को ब्लेड से काटकर 70 हजार रुपये उड़ा लिये. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही बैंक में लगे सीसीटीवी में अपराधियों की फोटो खंगालने में जुट गयी.

बताया जाता है कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलहर गांव के रहने वाले कमला प्रसाद अपने बेटे के साथ सोमवार को मुनीम चौक पर स्थित एसबीआइ बैंक से पैसा निकालने पहुंचे थे, जहां वह बैंक से 70 हजार रुपये की निकासी की. इसके बाद उन्होंने पैसे को एक बैग में रखकर नीचे उतर गये और उनका बेटा बैंक में पासबुक अपडेट कराने लगा.
इसी बीच वह एक मोची की दुकान पर खड़े थे. इसी बीच एक बाइक पर तीन अपराधी आये और ब्लेड से बैग को फाड़कर 70 हजार रुपये उड़ा लिये. इसके बाद बाइक पर बैठकर भागने में सफल रहे. जब कमला प्रसाद को बैग हल्का लगा तो उन्होंने पाया कि पूरा पैसा गायब है. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना अपने बेटे को दी. सूचना मिलते ही बेटे ने देखा कि ब्लेड से बैग को फाड़कर पैसे उड़ा लिया गया है.
बेटे ने काफी देर तक आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी के द्वारा कुछ नहीं बताया गया. इसके बाद बेटे ने सोमवार की शाम नगर थाना की पुलिस को सूचना दी. लेकिन बैंक बंद होने के चलते पुलिस मामले की जांच नहीं कर पायी. इसके बाद सोमवार की सुबह नगर थाना की पुलिस बैंक पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी की जांच की, जहां पुलिस ने देखा कि एक बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आये और बैग को ब्लेड से काटकर रुपये उड़ा लिया.
उन्होंने पाया कि एक युवक बैंक में पहले से ही रेकी कर रहा था. पुलिस तीनों के फोटो को पहचान के लिए जिले के सभी थानों में भेजकर जांच कर रही है. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. ब्लेड से काटकर अपराधियों ने पैसा उड़ा लिया है. बहुत जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें