36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोचिंग से लौट रही नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपित गिरफ्तार

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले के एक गांव में कोचिंग से पढ़कर लौट रही एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि पीड़िता (13) की चिकित्सकीय जांच करायीगयी है. उन्होंने बताया कि […]

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले के एक गांव में कोचिंग से पढ़कर लौट रही एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि पीड़िता (13) की चिकित्सकीय जांच करायीगयी है. उन्होंने बताया कि आरोपियों में एक रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि बुधवार की सुबह वो अपने घर से कोचिंग पढ़ने के लिए गयी थी. कोचिंग से लौटने के क्रम में घरवालों द्वारा खेत पर बुलाने का झांसा देते हुए उसके गांव के ही तीन युवक मिथिलेश चौहान, रवि कुमार और संतोष कुमार उसे लेकर खेत की ओर चले गये और जबरदस्ती एक भूसा घर में ले जाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी के कोचिंग से घर नहीं लौटने पर पूरे दिन उसके परिजन उसकी तलाश करते रहे.

गांव के ही एक व्यक्ति ने बृहस्पतिवार सुबह भूसा घर में किशोरी के पडे़ होने की सूचना दी. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने वारदात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. महिला थानाध्यक्ष सुशीला देवी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाना में गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें