37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आभूषण दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की संपत्ति ले उड़े चोर

बक्सर : मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं बाजार में रविवार की रात चोरों ने आभूषण दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण समेत 50 हजार नकद ले उड़े. घटना की सूचना मिलते ही मुरार थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी […]

बक्सर : मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं बाजार में रविवार की रात चोरों ने आभूषण दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण समेत 50 हजार नकद ले उड़े. घटना की सूचना मिलते ही मुरार थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी.

बताया जाता है कि चौगाईं के रहने वाले गौतम सोना अपने पिता की पुश्तैनी आभूषण की दुकान मुरार बाजार के राणा सिंह के कटरा में चलाते हैं. रविवार की रात वह दुकान में ताला बंद कर अपने घर चले गये.
इसी बीच रात में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश कर गये. इसके बाद चोरों ने दुकान के अंदर गोदरेज का ताला तोड़कर छह किलो चांदी, सौ ग्राम सोना और 50 हजार रुपये नकद की चोरी कर ली, जब सोमवार की सुबह गांव के लोग टहलने गये तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है.
उन्होंने इसकी सूचना गौतम सोनार को दी. सूचना मिलते ही गौतम सोनार दुकान पहुंचा और इसकी सूचना मुरार थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी.
साथ ही चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया. पीड़ित गौतम सोनार ने बताया कि आसपास के ही चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. उसे पता था कि जेवरात कहां रखा गया है. वहीं दुकानदार के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुरार थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले दर्ज करते ही मामले की जांच कर रही है.
मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि चोरों ने पहले रेकी की है इसके बाद घटना को अंजाम दिया है. अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द सभी चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें