स्कॉर्पियो से 62 कार्टन शराब बरामद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

ब्रह्मपुर : शनिवार पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस एनएच 84 पर वाहन जांच कर रही थी. वाहन जांच के दौरान स्कॉर्पियो चालक की नजर जैसे ही पुलिस पर पड़ी चालक एवं वाहन में सवार लोग पुलिस को देखकर वाहन छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने शक के आधार पर स्कॉर्पियो की जांच की तो उसमें रखी 62 कार्टन विदेशी शराब मिली.

शराब को मिलते ही पुलिस ने इसकी सूचना अपने वरीय पदाधिकारी को दी. इसके बाद पुलिस ने शराब एवं स्कॉर्पियो को बरामद कर थाने लायी. थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि 62 कार्टन शराब एवं स्कॉर्पियो की बरामदगी हुई है. तस्कर की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. वाहन मालिक का पता लगाकर कार्रवाई की जायेगी.
विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार: बक्सर. मुरार थाना की पुलिस ने तीन बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया.
गिरफ्तार तस्कर मुरार गांव का रहने वाला अभिमन्यू सिंह और कमलेश कुमार सिंह बताया जाता है. मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि शुक्रवार की रात सूचना मिली कि अभिमन्यु सिंह और कमलेश कुमार सिंह शराब की तस्करी कर रहे है.
सूचना मिलते ही दोनों के घर पर छापेमारी की गयी, जहां अभिमन्यु सिंह को दो बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं कमलेश कुमार सिंह को एक बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. दोनों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.
चेकपोस्ट पर चेकिंग में एक गिरफ्तार: बक्सर. उत्पाद विभाग की पुलिस ने गंगा चेकपोस्ट से एक बोतल विदेशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक नेहरु नगर का रहने वाला राजीव कुमार वर्मा बताया जाता है.
1931 लीटर जब्त शराब को किया नष्ट: नावानगर. स्थानीय थाना में दो कांडों से जब्त 1810 लीटर शराब को डुमरांव कार्यपालक दंडाधिकारी कृष्ण कन्हैया प्रसाद की देखरेख में जेसीबी से नष्ट किया गया.
जबकि बासुदेवा ओपी में जब्त 75 लीटर शराब को डुमरांव कार्यपालक दंडाधिकारी के देखरेख में जेसीबी से नष्ट किया गया. साथ ही सोनवर्षा ओपी में जब्त 46 लीटर शराब को डुमरांव कार्यपालक दंडाधिकारी के देखरेख में नष्ट किया गया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें