27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब तस्कर की संपत्ति जब्त करेगी पुलिस, मद्य निषेध विभाग को भेजा पत्र

डुमरांव : शराब की तस्करी से अचूक संपत्ति बनाने वाले तस्करों के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस सोनवर्षा थाना क्षेत्र के कड़सर गांव निवासी संतोष यादव के करोड़ों की संपत्ति जब्त करेगी. इसके लिए पुलिस ने पीएमआरएल एक्ट के तहत मद्य निषेध विभाग को पत्र लिखा है. विभाग द्वारा निर्देश […]

डुमरांव : शराब की तस्करी से अचूक संपत्ति बनाने वाले तस्करों के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस सोनवर्षा थाना क्षेत्र के कड़सर गांव निवासी संतोष यादव के करोड़ों की संपत्ति जब्त करेगी.

इसके लिए पुलिस ने पीएमआरएल एक्ट के तहत मद्य निषेध विभाग को पत्र लिखा है. विभाग द्वारा निर्देश मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी. एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि संतोष यादव इस इलाके का बड़ा शराब कारोबारी है. उसके ऊपर विभिन्न थानों में शराब तस्करी के 18 मामले में दर्ज हैं. इसके साथ ही एक हत्या का भी मामला दर्ज किया गया था. वह छह बार से अधिक जेल के सलाखों में जा चुका है.
उन्होंने बताया कि शराब के कारोबार से आरोपी ने तीन आलीशान मकान और दो लग्जरी वाहनों के साथ-साथ मनचाहा संपत्ति अर्जित की है, जिसको जब्त करने की अनुशंसा पत्र मुख्यालय भेजा गया है. बता दें कि शराबबंदी के बाद डुमरांव अनुमंडल के इलाके में कई अन्य ऐसे कारोबारी हैं जो शराब तस्करी के बदौलत अधिक संपत्तियों को अर्जित किये हैं.
शराब तस्करी में शामिल ऐसे बड़े कारोबारियों की कुंडली पुलिस खंगालने में जुटी है. अब तक पुलिस शराब की बरामदगी और गिरफ्तारी करने तक ही सीमित थी लेकिन नए साल में नया कदम उठाते हुए शराब तस्करी से अर्जित किये गये संपत्ति को भी जब्त करने की कार्रवाई करने के मूड में दिख रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें