बिहार : बक्सर सेंट्रल जेल में सजायाफ्ता कैदी समेत दो की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर:बिहारके बक्सर सेंट्रल जेल में नैनीजोर के एक कैदी की बुधवार की सुबह मौत हो गयी. वहीं एक ओपेल जेल की कैदी की भी मौत हो गयी. सजायाफ्ता कैदी बक्सर जिले के नैनीजोर ओपी के बड़की नैनीजोर का रहने वाला सुरेश कुम्हार बताया जाता है. जबकि, ओपेन जेल में सजायाफ्ता कैदी छपरा जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरैठी गांव का रहने वाला मास्टर बिंद बताया जाता है. वहीं जेल प्रशासन ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी है.

हत्या के मामले में कैदी आजीवन कारावास की सजा मिलने के बाद बक्सर सेंट्रल जेल में बंद था. वहीं, एक कैदी मास्टर बिंद ओपेन जेल में बंद था. मिली जानकारी के अनुसार बताया सेंट्रल जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी सुरेश कुम्हार मंगलवार को सीने और पेट में दर्द था. जहां उसका इलाज जेल के अस्पताल में किया गया. लेकिन रात में उसकी तबीयत अचानक और बिगड़ने लगी. आनन फानन में जेल प्रशासन ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गयी. उसे एक माह पहले ही बक्सर सिविल कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा मिली थी. उसका भाई, पिता भी बक्सर सेंट्रल जेल में बंद है.

वहीं ओपेन जेल में बंद मास्टर बिंद को मंगलवार की रात सांस लेने में दिक्कत था. जहां उसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बुधवार की सुबह मास्टर बिंद ने अंतिम सांसें ली. जेलर सतीश कुमार ने बताया कि सुरेश का अचानक सीने में दर्द होने लगा. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. ओपेन जेल का कैदी मास्टर बिंद वृद्ध हो चुके थे. जहां उन्हें सांस लेने में बहुत परेशानी हो रही थी. इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी. दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी है. परिजनों के आते ही कैदियों का शव उन्हें सौंप दिये जायेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें