29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों की पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहयोग

बक्सर : शुक्रवार को औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनवर्षा में हुई दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 11.38 लाख लूट मामले को लेकर बक्सर पुलिस सख्त है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी और पहचान के लिए अब सोशल मीडिया का सहारा ले रही है. पुलिस अपना हाथ-पैर मारकर थक गयी है तब जाकर लोगों से सहायता लेने […]

बक्सर : शुक्रवार को औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनवर्षा में हुई दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 11.38 लाख लूट मामले को लेकर बक्सर पुलिस सख्त है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी और पहचान के लिए अब सोशल मीडिया का सहारा ले रही है. पुलिस अपना हाथ-पैर मारकर थक गयी है तब जाकर लोगों से सहायता लेने के लिए सभी अपराधियों का बैंक लूट का वीडियो वायरल कर पहचान करने में जुटी है.

वहीं वीडियो देखने वाले युवक अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस का सहयोग करने में लगे हैं. पुलिस ने बैंक लूट मामले में लगभग दो दर्जन अपराधियों से पूछताछ कर चुकी है. लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस बक्सर समेत यूपी के कई जिलों में छापेमारी कर रही है.
बता दें कि 20 दिसंबर की सुबह तीन अपराधियों ने बैंक के मुख्य गेट पर ताला लगाकर सभी बैंककर्मियों को बंधक बनाकर 11.38 लाख रुपये लूट लिये थे. घटना के बाद अपराधियों ने सभी लोगों को स्ट्रांग रूम में बंद कर भागने में सफल रहे. सदर एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि पहली प्राथमिकता है अपराधियों की पहचान. पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए हर कदम उठा रही है. कई टीमें अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही हैं. बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें