36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार-बाइक की टक्कर में स्वास्थ्यकर्मी समेत दो लोग जख्मी, रेफर

बक्सर/चौसा : अपने रिश्तेदार के साथ चौसा की तरफ बाइक से जा रहे सदर अस्पताल में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मी को कार चालक ने टक्कर मार दी. सोमवार को इस सड़क हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं बाइक के परखच्चे उड़ गये. दोनों घायल लोगों को एक निजी अस्पताल में भर्ती […]

बक्सर/चौसा : अपने रिश्तेदार के साथ चौसा की तरफ बाइक से जा रहे सदर अस्पताल में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मी को कार चालक ने टक्कर मार दी. सोमवार को इस सड़क हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं बाइक के परखच्चे उड़ गये. दोनों घायल लोगों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया.

वहीं कार सवार सभी लोग कार को छोड़कर फरार हो गये. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंचकर कार को अपने कब्जे में ले लिया. मिली जानकारी के अनुसार सिविल सर्जन कार्यालय में कार्यरत लिपिक गुंजन कुमार अपने मामा जर्नादन सिंह के साथ चौसा की तरफ कहीं जा रहे थे. गुंजन बाइक चला रहे थे.
उसी दौरान भइया-बहिनी नाला के समीप सामने से आ रही कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें बाइक पर सवार गुंजन और उनके मामा गंभीर रुप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों जख्मियों को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
गंभीर रुप से जख्मियों को निजी अस्पताल से इलाज के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि दोनों की स्थिति काफी गंभीर है. घटना के बाद कार पर सवार सभी लोग फरार हो गये. कार यूपी नंबर की है. कार पर बराती सवार थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. कार कार मालिक और चालक के बारे में पता लगा रही है. साथ ही कार को कब्जे में ले लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें