28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जुए के अड्डे पर पुलिस का छापा

बक्सर : नगर थाना पुलिस ने शहर के महावीर स्थान पर जुए के अड्डे पर मंगलवार की रात में छापेमारी की. इस दौरान एक जुआरी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार जुआरी के पास से जुए में प्रयोग की जाने वाली कागज और नकद रुपये की बरामदगी हुई है. वहीं कई जुआरी पुलिस को देखते ही […]

बक्सर : नगर थाना पुलिस ने शहर के महावीर स्थान पर जुए के अड्डे पर मंगलवार की रात में छापेमारी की. इस दौरान एक जुआरी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार जुआरी के पास से जुए में प्रयोग की जाने वाली कागज और नकद रुपये की बरामदगी हुई है. वहीं कई जुआरी पुलिस को देखते ही भागने में सफल रहे. पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर गेसिंग के धंधे में शामिल लोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

गिरफ्तार युवक शहर के महावीर स्थान का रहने वाला दिलीप कुमार बताया जाता है. बताया जाता है कि नगर थाने की पुलिस को मंगलवार की रात सूचना मिली कि कुछ लोग महावीर स्थान पर जुआ खेल रहे हैं. सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस ने महावीर स्थान को घेर लिया और छापेमारी की. जहां कुछ लोगों को जुआ खेलते हुए देखा.
पुलिस ने जब छापेमारी की तो सभी लोग भागने लगे. पुलिस ने किसी तरह से एक जुआरी को पकड़ लिया. जब पुलिस ने जुआरी की तलाशी ली तो उसके पास से 3360 रुपये और कुछ जुए में प्रयोग होने वाली कागजात बरामद किया. नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अन्य जुआरियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें