31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर पर बेच रहा था शराब ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार

डुमरांव : होली महापर्व पर शराब के खिलाफ पुलिस-प्रशासन ने अभियान तेज कर दिया है. मंगलवार को शराब धंधेबाजों के घर ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस की टीम को सफलता मिली. टीम ने दो घरों से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. एसडीपीओ केके सिंह ने इस अभियान के लिए दो टीमें गठित कर इसका […]

डुमरांव : होली महापर्व पर शराब के खिलाफ पुलिस-प्रशासन ने अभियान तेज कर दिया है. मंगलवार को शराब धंधेबाजों के घर ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस की टीम को सफलता मिली. टीम ने दो घरों से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. एसडीपीओ केके सिंह ने इस अभियान के लिए दो टीमें गठित कर इसका खुद नेतृत्व कर रहे थे. पुलिस की टीम डुमरांव के बंधन पटवा मोहल्ले के अशोक कुमार खरवार के पुत्र टिंकू कुमार के घर पहुंची और दो बोतल शराब की मांग की. धंधेबाज ने पैसा मांगा तो पुलिस ने राशि थमा दी.

धंधेबाज जैसे ही अंदर से शराब लेकर बाहर निकला कि पुलिस ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया और घर की जब तलाशी ली तो 68 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की. वहीं दूसरी टीम ने चिलहरी गांव निवासी हरेंद्र कुमार के घर पर छापेमारी कर 72 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. पुलिस को देखते ही आरोपित भागने में सफल रहा. वहीं गश्ती के दौरान पुलिस ने जंगलीनाथ शिव मंदिर के रास्ते से एक युवक को बाइक के साथ गिरफ्तार किया. आरोपित एकौना गांव निवासी दीनानाथ राय के पुत्र राहुल कुमार राय बताया जाता है.
पुलिस ने जब बाइक की तलाशी ली तो उसमें छिपाकर रखी गयी 21 बोतल शराब बरामद की गयी. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस बाइक की जांच-पड़ताल कर रही है और आरोपितों को जेल भेजा जायेगा. पुलिस की इस कार्रवाई से शराब धंधेबाजों के बीच हड़कंप मच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें