30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा देकर लखनऊ से लौट रहे युवक ने चलती ट्रेन से अचानक लगायी छलांग, फिर…

बक्सर : बिहार के बक्सर में दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय के सकलडीहा स्टेशन पर गुरुवार को अचानक जनशताब्दी एक्सप्रेस से एक युवक कूद गया. जहां उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं टीटीई धनंजय कुमार ने इसकी सूचना मिलते ही जीआरपी को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम […]

बक्सर : बिहार के बक्सर में दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय के सकलडीहा स्टेशन पर गुरुवार को अचानक जनशताब्दी एक्सप्रेस से एक युवक कूद गया. जहां उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं टीटीई धनंजय कुमार ने इसकी सूचना मिलते ही जीआरपी को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंदौली सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी.

मृतक मुजफ्फरपुर जिले के सगहरी मालिकाना गांव के रहने वाले सत्येन्द्र सिंह का पुत्र उज्जवल कुमार बताया जाता है. बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह उज्जवल कुमार जेनरल टिकट लेकर जनशताब्दी के आरक्षित बोगी में बैठ गया. जैसे ही ट्रेन सकलडीहा स्टेशन से गुजरने लगी. तभी चिल्लाने की आवाज आयी कि एक युवक ट्रेन से कूद गया है. इसके बाद लोगों ने चेनपुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया. जब लोगों ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा देकर लखनऊ से आ रहा था. वहीं परीक्षार्थी का सामान ट्रेन में ही रह गया था. इसके बाद टीटीई धनंजय कुमार ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी. सूचना मिलते ही बक्सर में परीक्षार्थी उज्जवल कुमार का दो बैग बक्सर स्टेशन पर आरपीएफ ने उतारा.

आरपीएफ सीनियर कमांडेंट चंद्रमोहन मिश्रा ने बताया कि युवक किस कारण कूदा है. इसका पता लगाया जा रहा है. यात्रियों से पूछताछ की गयी, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया. इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी गयी है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं यात्रियों ने बताया कि उज्जवल कुमार जेनरल टिकट लेकर यात्रा कर रहा था. इसी बीच एक टीटीई आ गया, जिसे देखते ही उज्जवल कुमार ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दिया जिसमें उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें