26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंखे के विवाद में दो शिक्षक आपस में भिड़े

प्रखंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बहौदी बिगहा उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब शिक्षा का मंदिर जंग का मैदान बन गया.

करायपरसुराय. प्रखंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बहौदी बिगहा उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब शिक्षा का मंदिर जंग का मैदान बन गया. वहां बच्चों के भविष्य निर्माता आपस में भिड़ गई. गाली-गलौज के दौरान स्कूल के दो सहायक शिक्षिका आपस में भिड़ गयी. एचएम व आसपास के ग्रामीण मूकदर्शक बने रहे. प्राथमिक विद्यालय बहौदी बिगहा पर स्कूल खुलने के बाद विद्यालय में पंखे के विवाद में जाने को लेकर दो महिला शिक्षक आपस में भिड़ गईं और गाली गलौज करने लगीं. जिसमें एक आसपास के दर्जनों महिला पुरुष वहां जमा हो गए. यह पूरा मामला शुक्रवार का है. जानकारी के अनुसार स्कूल में फिरोज परवीन विद्यालय में हाथ वाले पंखे से हवा झोंक रही थी और बच्चों को पढ़ने के काम कर रही थी इसी दौरान विद्यालय की सहायक शिक्षक फहीमा खातून विद्यालय शिक्षण कक्ष में पहुंच गई और पंखे को लेकर उलझने लगी. मारपीट की और फिरोज प्रवीण को हाथ से दो तीन चार थप्पड़ जड़ दी. मामले को बढ़ता देख विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक शत्रुघन कुमार ने प्रखंड के शिक्षा पदाधिकारी को इसकी जानकारी दी गई . जानकारी लेते हुए प्रखंड के शिक्षा बीपीएम बजाहट अली मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली . घटना के आलोक में सहायक शिक्षिका फिरोज प्रवीण से लिखित आवेदन लिया गया है . बीपीएम वजाहत अली ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले को लेकर इसकी सूचना जिला शिक्षा पदाधिकारी को दी गई है . जल्द ही दोषी शिक्षिका पर कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें