1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. crime news people from two sides clashed in bihar sharif panic in the area due to incident rdy

बिहारशरीफ में भिड़े दो पक्ष के लोगों ने की फायरिंग, घटना से इलाके में दहशत, पुलिस ने कर रही मामले की जांच

बिहारशरीफ में भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये. देखते ही देखते दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गयी. इस दौरान कई राउंड फायरिंग होने की जानकारी मिली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फायरिंग
फायरिंग
सोशल मीडिया

बिहारशरीफ. बिहार थाना क्षेत्र के बनौलिया मोहल्ले में भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये. दोनों पक्ष के लोगों की ओर से फायरिंग की गयी. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये. इस बार भी पुलिस ने उपद्रव की साजिश को नाकाम कर दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि दो पक्षों में भूमि विवाद चल रहा था. उसी को लेकर भिड़ंत हो गयी. दोनों पक्ष के लोग रोड़ेबाजी और फायरिंग करने लगे. जिससे भगदड़ मच गयी. काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा.

घटना की सूचना पाकर सदर एसडीओ कुमार अनुराग, सदर डीएसपी मो डॉ शिब्ली नोमानी, बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार दल बल के साथ पहुंच गये. सदर एसडीओ कुमार अनुराग ने फायरिंग से इंकार करते हुए बताया कि जमीनी विवाद में झगड़ा होने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे. दो पक्षों में भूमि विवाद को ले विवाद हुआ था. दोनों पक्षों को जमीन का कागजात लेकर कार्यालय बुलाया गया है. दोनों पक्ष के लोग कागजात लेकर एसडीएम आफिस पहुचे हैं, जहां मामले की जांच चल रही है.

सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि एहतियातन पुलिस मौके पर नजर बनाए हुए है. उन्होंने बताया कि बीते वर्ष भी दो पक्षों के बीच मारपीट और गोलीबारी की घटना हुई थी. जिसमें 10 नामजद और 20 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में बीते सप्ताह सात नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. घटनास्थल पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है और कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें