24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ठनका की चपेट में आने से व्यापारी की मौत

बुधवार की दोपहर बरबीघा व उसके आसपास के क्षेत्र में हुई मूसलाधार बारिश के दौरान वज्रपात होने से एक आम के व्यापारी की मौके पर मौत हो गयी.

बरबीघा. बुधवार की दोपहर बरबीघा व उसके आसपास के क्षेत्र में हुई मूसलाधार बारिश के दौरान वज्रपात होने से एक आम के व्यापारी की मौके पर मौत हो गयी. घटना बरबीघा के बगल में स्थित नालंदा जिला के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत गिलानी गांव के बगीचे में घटित हुआ. घटना में बिहारशरीफ के छज्जू मोहल्ला निवासी मोहम्मद आजाद के 36 वर्षीय मोहम्मद इरशाद की मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक मोहम्मद आजाद के द्वारा गिलानी गांव में आम का बगीचा खरीदा गया था. इस बगीचे में अपने पुत्र मोहम्मद इरशाद के साथ वह आम तुड़वाने के लिए पहुंचा हुआ था. अचानक गरज के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हो गयी. बारिश से बचने के लिए दोनों पिता-पुत्र आम के बगीचे में बने छोटी सी झोपड़ी में छुप गए. थोड़ी देर के बाद अचानक पेड़ पर ठनका हुआ और मोहम्मद इरशाद बेहोश होकर गिर पड़ा. हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए तुरंत रेफरल अस्पताल बरबीघा लाया गया. जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक ने देखते के साथ ही मोहम्मद इरशाद को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद अस्पताल में ही परिजन रोने लग गए. परिजनों ने बताया कि मोहम्मद इरशाद अपने पिता का एकलौता पुत्र था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें