24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क किनारे खड़ी बाइक में लगी आग, मची भगदड़

शेखपुरा शहर के सबसे व्यस्तम बाजार चांदनी चौक पर भी एक बाइक में आग लगने से भगदड़ मच गयी. साहस करके स्थानीय एक दुकानदार ने आग बुझाने वाले संयंत्र के मदद से आग पर काबू कर लिया. जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

शेखपुरा. शेखपुरा शहर के सबसे व्यस्तम बाजार चांदनी चौक पर भी एक बाइक में आग लगने से भगदड़ मच गयी. साहस करके स्थानीय एक दुकानदार ने आग बुझाने वाले संयंत्र के मदद से आग पर काबू कर लिया. जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि बगल के ही वीआईपी रोड में राहुल कुमार के द्वारा एक जिम चलाया जाता है. वहीं से चांदनी चौक पर युवक ककड़ी खरीदने के लिए आया था. गाड़ी को लगाकर युवक ककड़ी खरीद रहा था. तभी भीषण गर्मी के कारण अचानक से बाइक में आग लग गई. आग लगने के बाद वहां से लोग भागने लगे और लोगों के बीच भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई. इसी बीच स्थानीय एक दुकानदार ने साहस का परिचय देते हुए अग्नि बुझाने वाले संयंत्र के सहयोग से आग पर काबू पा लिया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नही है. घटना की खबर सुनकर घटनास्थल पर अच्छी-खासी भीड़ जमा हो गई. इस बाबत नगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि घटना में कोई अप्रिय वारदात नही होने की खबर है. गौरतलब है कि दो दिन पहले चेवाडा बाजार में एक स्कूली बैन में अचानक तब आग लग गई. जब शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ाई खत्म होने के बाद आधा दर्जन से अधिक बच्चों से भरे मैजिक वैन में बच्चों को घर पहुंचाने के क्रम में अचानक आग लग गई. वाहन चालक की तत्परता के कारण आग पर शीघ्र काबू पा लिया गया था. साथ ही बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें