27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बैंक डकैती के 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के श्री कृष्ण चौक पर स्थित एक्सिस बैंक से दिनदहाड़े 26 लाख रुपए की हुई लूटपाट के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है.

बरबीघा. नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के श्री कृष्ण चौक पर स्थित एक्सिस बैंक से दिनदहाड़े 26 लाख रुपए की हुई लूटपाट के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है. घटना के 48 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक कोई ठोस सुराग को हासिल नहीं कर पाई है.हालांकि, जिले के पुलिस कप्तान की अगुवाई में डीएसपी अरविंद कुमार सिन्हा और बरबीघा थाना अध्यक्ष वैभव कुमार के अलावा टेक्निकल टीम लगातार सुराग ढूंढने में लगे हुए है.मंगलवार की देर संध्या तक खुद पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी बरबीघा थाने में मौजूद रहकर हर बिंदु की गहनता से जांच पड़ताल करते रहे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार को बैंक लूटने के बाद सभी चारों अपराधी दो अलग-अलग बाइक पर सवार होकर बिहारशरीफ की तरफ भाग निकले थे. इस दौरान अपराधियों ने एक बैंक के कर्मचारी का बैग भी रुपया रखने के लिए अपने साथ ले लिया था.उस बैग में संयोग से बैंक के कर्मचारी का मोबाइल भी रह गया था. अपराधियों द्वारा जो बैग और मोबाइल लेकर भागा गया था उसका आखिरी लोकेशन मिर्जापुर गांव के आसपास पाया गया है. जबकि, स्थानीय लोगों और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अपराधी बिहारशरीफ की तरफ भाग निकले थे. बिहारशरीफ रोड में स्थित टीवीएस शोरूम के बाद अपराधियों का बाइक किसी भी सीसीटीवी में कैद नहीं हो पाया है.पुलिस बाजार के विभिन्न संस्थानों और दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी लगातार खंगाल रही है. सूत्रों के मुताबिक जांच के क्रम में पुलिस ने कुछ युवकों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया है.हालांकि, बरबीघा थाना अध्यक्ष अभी इस बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं. उधर, पुलिस लगातार दावा कर रही है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. गौरतलब, है कि सोमवार को सुबह 10:20 बजे हथियारबंद अपराधियों ने एक्सिस बैंक में घुसकर दिनदहाड़े 26 लाख रुपए की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. लूटपाट के दौरान बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को गन पॉइंट पर लेकर सभी को बैंक के लॉकर रूम में बंद कर दिया गया था. इस घटना ने पूरे जिले में बैंकों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े शुरू कर दिए. लूट के बाद बैंक का संचालन भी सुचारू रूप से शुरू नहीं हो सका है.जिससे ग्रहकों को भी परेशानी हो रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें