22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: छपरा में गश्ती पर निकले पुलिस वाहन को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

बिहार के छपरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने गश्ती जीप को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक होमगार्ड जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए.

बिहार के छपरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने गश्ती जीप को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक होमगार्ड जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि गड़खा थाना क्षेत्र में महमदा गांव से शिवरहिया जाने वाली सड़क पर गुरुवार की देर रात ये घटना हुई. मृतक जवान की पहचान नगरा ओपी अंतर्गत नगरा बाजार निवासी 56 वर्षीय तारकेश्वर प्रसाद के रुप में हुई है. जबकि, अवतार नगर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी अजय कुमार सिंह और थाना क्षेत्र के गांव निवासी चंदन कुमार मिश्रा हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उल्टी दिशा से आ रही थी ट्रक

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि गड़खा थाना की पुलिस का रात्रि गश्ती दल छपरा रोड NH722 पर था. जवान गश्ती के दौरान हमदा गांव से शिवरहिया की तरफ बढ़ रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस के वाहन को टक्कर मार दिया. घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती काराया गया. जहां डॉक्टरों ने तारकेश्वर प्रसाद को मृत घोषित कर दिया. हादसे की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल में पुलिस प्रशासन के कई बड़े अधिकारी पहुंचे.

Also Read: बिहार के सात जिलों में होगी आफत की बारिश, बंगाल की खाड़ी में बन रहा चक्रवात, जानें आपके शहर का हाल
पुलिस ने ट्रक के चालक और खलासी को दबोचा

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक के चालक और खलासी को दबोच लिया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक गृह रक्षक तारकेश्वर प्रसाद के परिवार की माली हालत अच्छी नहीं है. उनका बेटा मुकेश नगरा बाजार में चाय नाश्ते का दुकान चलाते हैं. जबकि दूसरा बेटा एक निजी कंपनी में काम करता है. घटना के बाद से घर में मातम पसरा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें