1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar road accident tractor hit school van one student killed and six injured bihar sharif news upl

Bihar Road Accident: ट्रैक्टर ने स्कूल वैन को ठोका, फिर सड़क पर गिरे छात्र को रौंदा,6 की बाल-बाल बची जान, ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ट्रैक्टर ने स्कूल वैन को ठोका, फिर सड़क पर गिरे छात्र को रौंदा
ट्रैक्टर ने स्कूल वैन को ठोका, फिर सड़क पर गिरे छात्र को रौंदा
File

Bihar Road Accident: बिहार के शेखपुरा जिले के बरसा गांव के समीप ओवरलोडेड गिट्टी लदा ट्रैक्टर ने पहले स्कूल वैन में ठोकर मार दी. फिर भागने के क्रम में स्कूल वैन से सड़क पर गिरे दूसरी कक्षा के छात्र को उसी ट्रैक्टर ने रौंद दिया. हालांकि इस घटना में छह छात्र बाल बाल बच गए. क्योंकि ट्रैक्टर ने अपनी दिशा बदल ली थी. वैन से सड़क पर गिरने के कारण छात्रों को चोटें आई हैं. उन्हें स्थानीय अस्पताल में ही भर्ती कराया गया.

मंगलवार की सुबह हुई इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में ससबहना-बरसा मुख्य मार्ग को पूरी तरह ठप कर दिया. घटनास्थल पर आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को घेर कर पकड़ लिया और घंटों बंधक बनाए रखा. इस दौरान ग्रामीणों और पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई. गुस्साए लोगों ने कसार सहायक थाना अध्यक्ष एवं पुलिस टीम को मौके से खदेड़ दिया.

ग्रामीण पुलिस पर ओवरलोडिंग बालू और गिट्टी ट्रैक्टर संचालन के लिए मिलीभगत का आरोप लगा रहे थे. घटना में मृतक छात्र अभिमन्यु कुमार झारखंड के धनवाद स्थित लोदना गांव निवासी अर्जुन पासवान का पुत्र बताया जाता है. मृतक छात्र अरियरी के ही कसार सहायक थाना अंतर्गत जखौर गांव स्थित अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता था. मृतक जखौर गांव निवासी ब्रह्मदेव पासवान का नाती बताया जाता है.

घटना के समय वह अपने नानी घर से स्कूल भान पर सवार होकर ससवहना बाजार स्थित चाणक्य पब्लिक स्कूल जा रहा था, तभी यह घटना घट गई. घटना के दौरान मृतक का शव पूरी तरह क्षत- विक्षत अवस्था में सड़क पर फैल गया. शव को देखकर स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और लोगों ने मुख्य सड़क मार्ग को ठप कर दिया.

इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर लगभग 6 घंटे तक सड़क मार्ग को ठप रखा. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर एवं स्कूल वैन को जब्त कर लिया.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें