1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics bjp leader bhupendra yadav said nitish kumar cabinet expansion on right time bihar must alert from red flag upl

Bihar Politics: नीतीश कैबिनेट का विस्तार सही समय पर, बिहार को लाल झंडे वालों से रहना होगा सावधान, भूपेंद्र यादव का बयान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मिलन समारोह में भाजपा नेता
मिलन समारोह में भाजपा नेता
File

Bihar Politics: भाजपा (BJP) के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupendra yadav) ने बुधवार को कहा कि राज्य में कैबिनेट विस्तार (Nitish cabinet Exapnsion) सही समय पर होगा. अभी इसके लिए बातचीत चल रही है. प्रदेश कार्यालय में राजद के पूर्व सांसद सीताराम यादव समेत अन्य नताओं के मिलन समारोह में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बात कही.

इसके पहले उन्होंने मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में लाल झंडे वाले माओवादियों से राजद ने समझौता कर अपनी मंशा को जाहिर कर दिया है. बिहार को लाल झंडे वालों से सावधान रहना होगा. कांग्रेस पर प्रहार करते हुए यादव ने कहा कि देश के लोकतंत्र को कुचलने का काम किया. उन्होंने कहा कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार सामाजिक न्याय, आर्थिक न्याय और आर्थिक सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध है.

भूपेंद्र यादव ने किसान आंदोलन के नाम पर 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर लाल किले से तिरंगा झंडा बदलने के प्रयास पर कहा कि इस घटना ने देश को शर्मशार किया है. उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टियों को हराना है, तो भाजपा के साथ आयें और देश को आगे बढ़ायें.

श्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर बनाने की भावना प्रबल हुई है. आत्मनिर्भर भारत एवं बिहार बनाने के लिए सभी का उन्होंने अभिनंदन एवं स्वागत किया. मिलन समारोह को सांसद सुशील कुमार मोदी और प्रदेश अध्यक्ष डा संजय जायसवाल ने भी संबोधित किया.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें