23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar News: कटिहार में आर्मी वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

कोलाशी ओपी क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय के पास बुधवार की देर रात तकरीबन 12.30 बजे आर्मी वाहन व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जानकारी मिलते ही कोलाशी ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व शव काे कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Bihar: कटिहार-कोढ़ा मुख्य मार्ग एनएच-81 कोलाशी ओपी क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय के पास बुधवार की देर रात तकरीबन 12.30 बजे आर्मी वाहन व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जानकारी मिलते ही कोलाशी ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व शव काे कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

कोलाशी ओपी पुलिस दलबल के साथ पहुंची घटनास्थल पर

अमदाबाद बाजार निवासी सुनील कुमार (35) व कोढ़ा के बिनोदपुर जोगिया टोल निवासी धीरज कुमार आनंद (18) कटिहार में एक साथ काम करते थे. बुधवार की रात सुनील, धीरज को छोड़ने घर की ओर जा रहा था. इसी दौरान आर्मी वाहन से बाइक की टक्कर हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही कोलाशी ओपी पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने दोनों का नब्ज टटोला, तो दोनों की मौत हो गयी थी. दोनों मृतक के पॉकेट में आधार कार्ड मिला. आधार कार्ड के आधार पर दोनों की पहचान हो पायी.

Also Read: भागलपुर को जल्दी ही मिलने वाला है सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, हैंडओवर की प्रक्रिया जल्द पूरा करने का निर्देश
सूचना मिलते ही परिजनों में मचा हाहाकार

आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने मृतक की पहचान की. पुलिस ने मृतक के घरों में संपर्क किया. घटना की जानकारी मिलते ही कोढ़ा जोगिया टोला निवासी धीरज के बड़ा भाई नीरज अपने परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये तथा शव की शिनाख्त की. पहचान होते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. इसके बाद पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. अमदाबाद से सुनील के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गये, जहां शव को देखते ही परिजनों में चीख पुकार सी मच गयी. परिजनो का क्रंदन थम ही नहीं रहा था. पोस्टमार्टम के बाद जब शव को लेकर अपने अपने घर पहुंचे तो वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहां मौजूद लोगों की आंखे नम हो रखी थी. उक्त दोनों गांव में मातमी सन्नाटा सा पसर गया था.

कहती है कोलाशी पुलिस

कोलाशी शिविर ओपी प्रभारी शैलेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही कोलाशी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा आधार कार्ड के आधार पर शव की पहचान कर परिजनों को सूचित कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया एवं शव को परिजनों के सुपूर्द कर दिया है. यह दुर्घटना आर्मी व्हीकल से हुई थी, उक्त व्हीकल का सारा दस्तावेज जब्त कर पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुट गयी है. इधर परिजन के बयान के आधार पर कोढ़ा थाना में कांड दर्ज कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें