22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार के माही ने दुनिया के अलग-अलग 40 रैपर्स के साथ बनाया गाना, अब बॉलीवुड से मिला बड़ा ऑफर

Bihar News: बिहार के माही ने रैप से एक अलग मुकाम हासिल कर ली है. अमन सिंह का एक रैप 'बिहार एक गाली' रिलीज होते ही वायरल हो गया. इसके बाद अमन सिंह, रैपर माही के नाम से मशहूर हो गए. यह छपरा के मांझी गांव के रहने वाले है. इनके पिता आर्मी में कार्यरत थे.

Success Story: बिहार के माही ने रैप से एक अलग मुकाम हासिल कर ली है. अमन सिंह का एक रैप ‘बिहार एक गाली’ रिलीज होते ही वायरल हो गया. इसके बाद अमन सिंह, रैपर माही के नाम से मशहूर हो गए. यह छपरा के मांझी गांव के रहने वाले है. इनके पिता आर्मी में कार्यरत थे. इनकी क्रिकेट में गहरी दिलचस्पी रही है. लेकिन इस मामले में घर वालों का साथ नहीं मिला. उनके माता-पिता ने क्रिकेट को छोड़ पढ़ाई में ध्यान लगाने को कहा. माही ने क्लास दसवीं से ही रैप करना शुरू कर दिया. वहीं, धोनी के फैन होने के कारण इन्होंने अपना नाम माही रख लिया.

बिहारी होने के कारण बना मजाक

माही ने अपना पहला गाना साल 2019 में रिलीज किया था. स्कूल के बाद माही ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था. यहां बिहारी होने के कारण उनका मजाक बनाया गया. लेकिन, इनके रैप के कारण जो कोई भी इनका मजाक उड़ाता वह इनकी तारीफ करने लगा. वहीं, रैप को यूट्यूब पर रिलीज करते ही पहले दिन ही 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए. इसके अलावा यह गाना वायरल भी हुआ. लाखों लोगों ने गाने पर रील बनाया.

Also Read: नकली और खराब बीज से अब नहीं ठगे जाएंगे किसान, इस सरकारी एप से होगी पहचान, जानें डिटेल
वेब सीरीज में मिला भोजपुरी रैप करने का मौका

माही को गाना ‘हां हूं मैं बिहार से’ बनाने में 10 महीने का समय लगा. लेकिन यह गाना पहले गाने से भी ज्यादा हीट साबित हुआ. वेब सीरीज में रैप करने के बाद बॉलीवुड एक्टर विघुत जामवाल ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई. लेकिन किसी कारण से यह संभव नहीं हो सका. इसके बाद ऐक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया ने वेब सीरीज में भोजपुरी रैप करने का मौका दिया. मालूम हो कि माही दुनिया के अलग-अलग देशों के 40 रैपर्स के साथ भी काम कर चुके है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: भोजपुरी अभिनेत्री सुमन कुमारी गिरफ्तार, मॉडल को देह व्यापार के दलदल में धकेलने का लगा है आरोप

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें