1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news in hindi patna news in hindi security guard shot fire who was depositing money in atm at patna and nine lakh rupees robbery patna crime news upl

पटना में ATM में पैसा डाल रहे सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार नौ लाख रुपये लूटे, राइफल भी छीना और दूर जाकर फेंका

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना में ATM में पैसा डाल रहे सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार नौ लाख रुपये लूटे
पटना में ATM में पैसा डाल रहे सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार नौ लाख रुपये लूटे
Prabhat khabar

पटना के एसकेपुरी थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट के पास शुक्रवार को तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े एटीएम में पैसा डालने के दौरान सिक्योरिटी गार्ड एजेंसी के गार्ड लाल साहेब सिंह को गोली मारकर नौ लाख रुपये लूट लिये. घटना के बाद तीनों अपराधी बड़े आराम से पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र होते हुए फरार हो गये.

भागने के दौरान एक अपराधी ने गार्ड से राइफल भी छीन लिया और कुछ दूर जाकर राइफल सड़क पर फेंक दिया. गोली लगने के बाद गार्ड छटपटाते हुए जमीन पर गिर गया. घटना की सूचना मिलते ही एसकेपुरी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. आनन-फानन में गोली लगे सुरक्षाकर्मी को पुलिस व लोगों ने एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

जानकारी के अनुसार गोली सुरक्षाकर्मी के कमर में लगी है, जिसकी हालत नाजुक बनी है. वहीं, जिस एटीएम में पैसा डाला जाना था, वह आइसीआइसीआइ बैंक का एटीएम है. वारदात की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सिटी एसपी विनय तिवारी, एएसपी स्वर्ण प्रभात व सचिवालय डीएसपी समेत तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी.

पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गयी है. जानकारी के अनुसार पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला भी है, लेकिन उसमें कुछ साफ तौर पर नहीं दिख पा रहा है. घटना के बाद पुलिस के वरीय अधिकारियों ने दीघा, पाटलिपुत्रा, सचिवालय आदि विभिन्न थाना क्षेत्रों को जांच करने का निर्देश दिया है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें