1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news in hindi patna news in hindi lpg cylinder blast in apartment in patna mother and son killed due to fire upl

पटना: अपार्टमेंट में सिलेंडर ब्लास्ट के बाद लगी भीषण आग, चपेट में आने से मां और बेटे की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धमाके के साथ सिलेंडर फटा तो उसकी आवाज पर ही लोग उस फ्लैट तक पहुंचे
धमाके के साथ सिलेंडर फटा तो उसकी आवाज पर ही लोग उस फ्लैट तक पहुंचे
Twitter

बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह दर्दनाक घटना घटी. दानापुर के आरपीएस मोड़ के पास एक अपार्टमेंट में आग लगने से मां-बेटे की झुलसकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आग सिलेंडर ब्लास्ट के कारण लगी. तेज धमाके के साथ सिलेंडर फटा तो उसकी आवाज पर ही लोग उस फ्लैट तक पहुंचे जो आग में घिर चुकी थी. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

घटना दानापुर के आरपीएस मोड़ के पास स्थित सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह अचानक उन्होंने अपार्टमेंट के फ्लैट से आग की लपटें और धुआं उठते देखा. आग बुझाने की कोशिश शुरू करने के साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी. बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट में आग लगी थी उसमें बबन शर्मा अपने परिवार के साथ रहते थे. घर में रखे सिलेंडर के ब्लास्ट होने से आग लगी जिसकी चपेट में आने से बबन शर्मा की एक बेटी और नाती बुरी तरह झुलस गए.

आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों के छठ के मौके पर यहां आए थे. इधर फ्लैट में आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान भी हुआ है. अगलगी की घटना कैसे हुई फिलहाल इस मामले में अभी कोई बताने की स्थिति में नहीं है. घटना के आसपास के लोग शॉर्ट सर्किट से आग लगने की चर्चा कर रहे हैं.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें