1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news bihar agriculture university third year girl student commits suicide who fail in last semeseter exam bhagalpur news in hindi upl

Bihar News: दो नंबर से फेल होने पर बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी की थर्ड ईयर की छात्रा ने लगायी फांसी, आक्रोशित छात्रों ने काटा बवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हॉस्टल में जमा छात्रा-छात्राओं ने हंगामा शुरू कर दिया.
हॉस्टल में जमा छात्रा-छात्राओं ने हंगामा शुरू कर दिया.
Prabhat khabar

Bihar News: भागलपुर स्थित बिहार कृषि विश्वविद्यालय की थर्ड ईयर में पढ़ने वाली एक छात्रा का शव शुक्रवार को कॉलेज हॉस्टल के कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला. घटना की सूचना पूरे कॉलेज में तेजी से फैल गई. देखते ही देखते हॉस्टल में जमा छात्रा-छात्राओं ने हंगामा शुरू कर दिया. उनका आरोप था कि विगत दिनों हुए परीक्षा में जानबूझकर कड़े सवाल पूछे गए और कई छात्र छात्राओं को फेल किया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार अपराह्न 11.30 बजे की है. पटना की दीघा निवासी रिम्पा कुमारी का शव कॉलेज के सुजाता गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नंबर 107 में फंदे से लटका मिला. इसकी जानकारी होते ही मौके पर छात्र-छात्राओं की भीड़ जमा हो गयी. कुछ छात्राओं ने बताया कि विगत दिनों रिम्पा ने थर्ड ईयर के पांचवे सेमेस्टर की परीक्षा दी थी. इसमें वह 2 अंक से फेल हुई थी. इसी बात को लेकर वह सदमे में थी.

उन्होंने आशंका जतायी कि शायद इसी कारण रिम्मा ने इतना खतरनाक फैसला कर लिया. इधर, छात्रा की खुदकुशी पर कॉलेज के आक्रोशित छात्रों ने भारी बवाल काटा. कॉलेज शिक्षकों, कॉलेज कर्मियों और पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया है.

हंगामा बढ़ने की सूचना पर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. इधर मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से घटनास्थल की जांच को फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को भेजा गया. हालांकि घंटों तक छात्र छात्राओं ने मृतका के शव को कमरे से निकालने नहीं दिया था.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें