1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpuri superstar khesari lal yadav and akshara singh dance stage show program canceled angry viewers audience hit with stone bhojpuri singer nisha upadhyay facebook live video upl

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का प्रोग्राम रद्द, दर्शकों ने की रोड़ेबाजी, भोजपुरी सिंगर ने LIVE आ कर बतायी बवाल की कहानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कार्यक्रम रद्द होने के बाद दर्शकों ने जबरदस्त हंगामा किया
कार्यक्रम रद्द होने के बाद दर्शकों ने जबरदस्त हंगामा किया
Prabhat khabar

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का कार्यक्रम रद्द होने के बाद दर्शकों ने जबरदस्त हंगामा किया और ईंट, पत्थर और रोड़े चलाए. इस घटना में भोजपुरी की एक्ट्रेस और सिंगर जख्मी हो गई. भोजपुर सिंगर निशा उपाध्याय ने फेसबुक लाइव में मौके का वीडियो दिखाया और कहा कि दो घंटे तक किचेन में छिप कर उन्होंने अपनी जान बचायी है.

वीडियो में उन्होंने अपनी कार के टूटे शीशे दिखाए हैं और घटनाक्रम की जानकारी दे रही हैं. दरअसल, पटना-बख्तियार फोरलेन सड़क के छपाक वाटर पार्क में रविवार को भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का पूर्व से निर्धारित प्रोग्राम होली के रंग खेसारी लाल और अक्षरा के संग कार्यक्रम होना था. शुरू में पटना के जूनियर कलाकारों का प्रोग्राम शुरू होने के बाद सैकड़ों की संख्या आसपास के स्थानीय युवक बिना टिकट लिये जुट गये और पार्क की बाउंड्री पार कर कर्कट तोड़कर अंदर पार्क में घुसने लगे.

इतने में आयोजकों द्वारा घोषणा कर दी गयी कि खेसारीलाल और अक्षरा का प्रोग्राम रद्द हो गया है. इतना सुनते ही टिकट लिये और बिना टिकट लिये सैकड़ों युवक जो खेसारी व अक्षरा के दीवाने थे हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान सड़क पर और वाटर पार्क में रोड़ेबाजी करने लगे. जिससे भीड़ को समझा रहे पार्क के बाऊंसरों को रोड़ेबाजी में चोट लगी है.

2 घंटे तक किचेन में छुप कर बैठीथी वहा भी पत्थर बाजी करने लगा सब मुझे चोट आई है पर आप सबकी दुआ से ठीक हु जान बच गई है यहीं बहूत है आप लोग चिंता मत कीजिए 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

Posted by Nisha Upadhyay on Sunday, March 21, 2021

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और बलपूर्वक उपद्रवियों को खदेड़ दिया. इस दौरान पुलिस और समर्थकों में कई बार झड़प भी हुई. अंत में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का प्रोग्राम रद्द कर दिया गया. बता दें कि इस कार्यक्रम में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के अलावा भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय भी शिरकत करने वाली थीं.

वह कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थीं, जब यह वबाल हुआ. निशा ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने फैंस को भी इस बात की जानकारी दी और ईंट, पत्थर और रोड़ेबाजी से क्षतिग्रस्त अपनी गाड़ी को भी दिखाया. निशा ने कहा कि वह 2 घंटे तक किचन में छिपकर बैठी रहीं. लेकिन फिर भी उन्हें हल्की चोट लगी है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें