1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpuri singing sensation khesari lal yadav new song kamariya coca cola released

भोजपुरी सिंगिंग सेन्सेशन खेसारी लाल यादव का नया गाना हुआ रिलीज, 3 घंटे में मिले 4 लाख से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सिंगिंग सेन्सेशन खेसारी लाल यादव का नया गाना 'कमरिया कोका कोला' रिलीज हो गया है. गाने को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है. रिलीज होने के करीब 3 घंटे में इस गाने को 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गाने का पोस्टर
गाने का पोस्टर
इंटरनेट

भोजपुरी सिंगिंग सेन्सेशन खेसारी लाल यादव का नया गाना 'कमरिया कोका कोला' रिलीज हो गया है. गाने का म्यूजिक और वीडियो दोनों ही काफी पैपी लग रहा हैं. इस गाने को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं. रिलीज होने के करीब 3 घंटे में इस गाने को 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

पॉप कल्चर रेफरेंस से भरपूर गाना 

पॉप कल्चर रेफरेंस से भरपूर इस पैपी डांस ट्रैक को विनय विनायक ने कंपोज किया है. यादव राज द्वारा लिखित इस गाने में खेसारी लाल ने अपना फ्लेवर डाल इसे और भी शानदार बना दिया है. इस एडिक्टीव हुक ट्यून को दिलराज नंदा ने इस प्रोजेक्ट में एकसाथ लाया है.

क्या कहा खेसारी लाल यादव ने 

गाने के बारे में बात करते हुए, खेसारी लाल यादव कहते हैं कि “कमरिया कोका कोला एक पूरी तरह से एडिक्टिव सॉन्ग है और इसे सुनते ही इसके धुन और शब्द आपके दिमाग में बस जाएंगे. इस गाने की शूटिंग को मैंने काफी एन्जॉय किया और इस गाने के फिल्मांकन के समय हमने खूब मजे किए, जो इस म्यूजिक वीडियो में भी झलकता है."

गाना थिरकने के लिए मजबूर कर देगा 

संगीतकार विनय विनायक कहते हैं, ''कमरिया कोका कोला एक मजेदार गाना है और एक अनोखा डांस ट्रैक है. बीट्स बहुत तेज हैं और निश्चित रूप से आपको थिरकने के लिए मजबूर कर देंगे."

ट्रैक में खेसारी लाल यादव का फ्लेवर

गाने के गीतकार यादव राज कहते हैं, "इस गाने को लेकर हम सभी बेहद एक्साइटेड हैं, हमने यह सुनिश्चित किया कि गाने की बिट्स और ट्रैक पर ध्यान केंद्रित किया जाए - खेसारी लाल यादव ने ट्रैक में अपना फ्लेवर डाला है, और हमें पूरा विश्वास है कि दर्शक इस गाने को जरूर पसंद करेंगे."

टी-सीरीज़ ने किया प्रोड्यूस

टी सीरीज द्वारा निर्मित खेसारी लाल यादव का पेप्पी डांस ट्रैक 'कमरिया कोका कोला' अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें