15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भोजपुरी सिंगर हेमा पांडे ने लालू-राबड़ी को सुनाया ‘गारी’ गीत, तेजस्वी यादव खिलखिला कर हंसते आए नजर

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिंगर हेमा पांडे ने लालू परिवार को 'गारी' गीत सुनाया. बता दें कि गारी गीतों का मांगलिक कार्यों में विशेष महत्व होता है. यहां के परंपरा से जुड़े लोग अपने-अपने घरों में शुभ कार्यों के दौरान मांगलिक गीतों को गाते है.

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिंगर हेमा पांडे ने लालू परिवार को ‘गारी’ गीत सुनाया. बता दें कि गारी गीतों का मांगलिक कार्यों में विशेष महत्व होता है. यहां के परंपरा से जुड़े लोग अपने-अपने घरों में शुभ कार्यों के दौरान मांगलिक गीतों को गाते है. वहीं, लालू परिवार की बात करें तो लालू यादव का पूरा परिवार भोजपुरी परंपरा का पालन करने में विश्वास रखता है. सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिंगर हेमा पांडे का लालू परिवार को गित सुनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मीसा भारती के पति का नाम लेकर गायिका ने गाया गीत

वायरल वीडियो में हेमा पांडे और उनकी बहनें लालू व राबड़ी की मौजूदगी में मीसा भारती की ननदों को गारी सुना रही है. इस दौरान तेजस्वी यादव खिलखिला कर हंसते हुए नजर आ रहे है. गायिका लालू परिवार के सामने मीसा भारती के पति शैलेश का नाम लेते हुए गारी गीत गाते हुए नजर आ रही है. सिंगर गाने के दौरान कहती है कि शैलेश के तीनों बहिनिया तीनों के तीनों खेलाड़ी हो, कमर के नीचे पहिन के घूमेली साड़ी हो. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री के साथ सभी ताली बजाते और मुस्कुराते हुए नजर आए.

Also Read: बिहार: कोईलवर पुल से नीचे गिरे चालक का शव बरामद, परिजनों ने खनन विभाग के अधिकारी पर धक्का देने का लगाया आरोप
सोशल मीडिया पर MLC ने वीडियो किया शेयर

गायिका के गीत को सुन कर तेजस्वी यादव और रोहिणी आचार्या भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए. दोनों ही खिलखिलाकर हंसते नजर आए. बताया जा रहा है कि यह वीडियो हाल के ही दिनों का है. एमएलसी सुनील सिंह ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में लालू यादव का पूरा परिवार खुश नजर आ रहा है. बीते दिनों लालू का पूरा परिवार राजधानी पटना में साथ में एकत्रित था. यह तब का ही वीडियो है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: बिहार: किसानों को सरकार देगी लाखों का अनुदान, इस फल का बाग लगाने पर मुफ्त में मिलेंगे पौधे, यहां से करें आवेदन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें